Sunday, August 1, 2021
Homeक्रिकेटभारत का श्रीलंका दौरा खतरे में, लंका में अचानक से खतरनाक हुआ...

भारत का श्रीलंका दौरा खतरे में, लंका में अचानक से खतरनाक हुआ वायरस

कुछ दिन पहले, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने घोषणा की थी कि भारतीय टीम जुलाई में सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करेगी। श्रीलंका क्रिकेट द्वारा बीसीसीआई को प्रस्तावित दौरे के कार्यक्रम अनुसार, यह दौरा 13, 16 और 19 जुलाई को तीन मैचों की एक दिवसीय सीरीज के साथ शुरू होने वाला है।

एक दिवसीय सीरीज के बाद तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच होंगे जिनकी मेजबानी 22, 24 और 27 जुलाई को होगी। एसएलसी ने कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में सभी मैचों की मेजबानी बायो-सिक्योर बबल में करने का फैसला किया है ताकि खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। लेकिन फिलहाल ये दौरा खटाई में पड़ता हुआ नजर आ रहा है।

श्रीलंका में प्रतिदिन सामने आने वाले सकारात्मक कोरोनावायरस मामलों की संख्या में भयानक वृद्धि हुई है। गुरुवार को, श्रीलंका ने 24 मौतों के साथ 3,269 सकारात्मक मामले दर्ज किए हैं जिसके बाद इस दौरे को लेकर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं।

हालांकि, सीईओ को भरोसा है कि सकारात्मक कोरोनावायरस मामलों में वृद्धि के बावजूद, श्रीलंका भारत की सफलतापूर्वक मेजबानी करने में सक्षम होगा। उन्होंने बढ़ते हुए कोविड -19 मामलों पर कहा, ‘वृद्धि एक बड़ी चिंता है, लेकिन हमने कोविड के समय में इंग्लैंड और अन्य की सफलतापूर्वक मेजबानी की है और हमें विश्वास है कि हम भारत की भी मेजबानी करने में सक्षम होंगे।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments