Sunday, July 25, 2021
Homeक्रिकेटआकाश चोपड़ा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ WTC Final के लिए चुनी टीम...

आकाश चोपड़ा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ WTC Final के लिए चुनी टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी

पूर्व बल्लेबाज औऱ कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 से 22 जून को साउथेम्पटन में खेले जाने वाले आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपिय़नशिप फाइनल के लिए भारत के लिए अपनी पसंद की ओपनिंग जोड़ी चुनी है। चोपड़ा के अनुसार इस बड़े मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ मयंक अग्रवाल नहीं शुभमन गिल को भारतीय पारी की शुरूआत करनी चाहिए।

आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड वीडियो में कहा, “ गिल आर मयंक के बीच में, आपको गिल के साथ जाना चाहिए क्योंकि शुभमन गिल आपकी आखिरी टेस्ट सीरीज में खेले थे।  उन्होंने रन नहीं बनाए हों, लेकिन सभी के लिए निरंतरता से समझौता नहीं करना बेहतर है, खिलाड़ी के लिए भी।”

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के पहले दो टेस्ट में मयंक अग्रवाल के फ्लॉप होने के बाद शुभमन गिल को डेब्यू का मौका मिला था। युवा बल्लबाज ने मौका का फायदा उठाकर शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ हुई चार टेस्ट मैच की सीरीज में गिल अपनी छाप नहीं छोड़ सके।

न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारत की संभावित XI

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली (कप्तान), अंजिक्य रहाणे (उप-कप्तान), चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments