आईपीएल-12 में शामिल होने से पहले फॉर्म में लौटा यह क्रिकेटर, 2 मैच में ठोक डाले 269 रन

0

आईपीएल के 12वें सीजन का आगाज हो चुका है, अब तक खेले गए मुकाबले पर नजर डालें तो आईपीएल की टीमों ने अपने अपने एक मुकाबले खेल चुकी हैं। लेकिन अभी कुछ क्रिकेटर ऐसे हैं जो किसी अन्य श्रृंखला को खेलने में व्यस्त हैं जिसके कारण वह आईपीएल में नहीं शामिल हैं। इसी क्रम में हम बात करेंगे ऑस्ट्रेलिया के एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में जो आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व करता है तथा वह अभी पाकिस्तान के खिलाफ जारी वनडे श्रृंखला में व्यस्त है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मचा रहा है धूम

हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान तथा किंग इलेवन पंजाब के ओपनर बल्लेबाज एरोन फिंच के बारे में जो फिलहाल पाकिस्तान के खिलाफ जारी पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए शुरुआती दो मुकाबलों में ऑस्ट्रेलिया के प्रदर्शन पर नजर डालें तो टीम ने अपने कप्तान के बेहतर प्रदर्शन की बदौलत दोनों मैचों में पाकिस्तान को मात दे दी।पाकिस्तान के खिलाफ दोनों वनडे मैचों में एरोन फिंच के पारी पर नजर डालें तो एरोन फिंच ने शुरुआती दोनों मैचों में शतक लगाए।

Aaron-finch_vs-Pakistan-odi-series

किंग्स इलेवन पंजाब की बड़ी उम्मीदें

पाकिस्तान के खिलाफ एरोन फिंच ने 2 मैच खेले जिसमें उन्होंने 10 छक्के और 18 चौके लगाकर 2 शतक के बदौलत 269 रन ठोके। एरोन फिंच के ऐसे प्रदर्शन के बाद उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब की उम्मीदें काफी बढ़ चुकी हैं। पिछले सीजन लगातार फ्लॉप होने वाले एरोन फिंच अगर अपना यही धाकड़ प्रदर्शन किंग्स इलेवन पंजाब के लिए भी जारी रखते हैं तो किंग्स इलेवन पंजाब को प्लेऑफ तक जाने मे कोई नहीं रोक सकता।ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ जारी वनडे श्रृंखला 31 मार्च को समाप्त हो जाएगी जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अपने बोर्ड से अनुमति लेकर अपने फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन सकते हैं। एरोन फिंच के अलावा मार्कस स्टोइनिस (आरसीबी), नाथन कूल्टर नाइल (आरसीबी), पैट कमिंस( मुंबई इंडियंस), और ग्लेन मैक्सवेल भी आईपीएल में वापसी करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.