तीसरे बार पिता बने एबी डिविलियर्स, पत्नी डेनियल ने दिया बेटी को जन्म

0

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज और मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स तीसरी बार पिता बने हैं। उसके घर एक नन्ही परी आई है। डिविलियर्स ने यह खुशखबरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ साझा की है।

एबी डिविलियर्स और उनकी पत्नी डैनियल डी विलियर्स ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सबसे छोटी बेटी के साथ एक तस्वीर साझा की। डिविलियर्स की बेटी का जन्म 11 नवंबर, 2020 को हुआ था।

एबी डिविलियर्स और डैनियल डीविलियर्स ने अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, हम एक खूबसूरत बच्ची का हमारी दुनिया में स्वागत करते हैं। एबी डिविलियर्स ने अपनी बेटी का नाम येंटे डी विलियर्स रखा है। “आप हमारे परिवार के लिए एक आशीर्वाद हैं,” उन्होंने लिखा। हम आपके आभारी हैं।

एबी और डेनियल डिविलियर्स पहले से ही दो बच्चों के माता-पिता हैं। अब्राहम डिविलियर्स जूनियर और जॉन रिचर्ड डीविलियर्स। दोनों बच्चों का जन्म क्रमशः 2015 और 2017 में हुआ था।

एबी डिविलियर्स और डैनियल डेविलियर्स की प्रेम कहानी बिल्कुल फिल्मी है। एबी ने भारत में ताजमहल के सामने डेनियल को प्रस्ताव दिया। इस जोड़े की शादी 30 मार्च 2013 को हुई थी। एबी के पास भारत के लिए बहुत सारी भावनाएं हैं और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी खेलते हैं। डिविलियर्स ने इस साल आईपीएल 2020 में बैंगलोर के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने अपनी मैच विजेता पारी की मदद से टीम को कई मैच जीतने में मदद की थी, लेकिन उनकी टीम क्वालीफायर राउंड में बाहर हो गई थी और इस साल टूर्नामेंट में खिताब भी नहीं जीत पाई थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.