Thursday, July 29, 2021
Homeक्रिकेटटीम साउदी के मुताबिक भारतीय बल्लेबाजी और कीवी गेंदबाजों के बीच होगी...

टीम साउदी के मुताबिक भारतीय बल्लेबाजी और कीवी गेंदबाजों के बीच होगी कड़ी टक्कर, पिछली सीरीज का किया जिक्र

न्यूजीलैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी ने बुधवार को कहा कि पिछले साल घर में भारत के खिलाफ टेस्ट में मिली 2-0 सीरीज जीत को वह ज्यादा तवज्जो ने नहीं दे रहे हैं। भारत और न्यूजीलैंड को शुक्रवार से साउथम्पटन के एजेस बाउल में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल खेलना है।

साउदी ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, “इसका हिस्सा बनना एक बेहतरीन सीरीज थी। हमने काफी अच्छी क्रिकेट खेली लेकिन अब मुझे नहीं लगता कि हम इसके बारे में बहुत ज्यादा सोच सकते हैं। यह एक टेस्ट मैच है, फाइनल है, और तटस्थ स्थान पर है और वह कुछ समय पहले था।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज साउदी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से एक टेस्ट की अवधारणा पर गौर करने और अंतिम विजेता का फैसला करने के लिए और अधिक टेस्ट मैच कराने की कोशिश करने का भी आग्रह किया।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि अवधि की शुरूआत में हम जानते थे कि एक मैच का फाइनल होने जा रहा है। हो सकता है कि यह कुछ ऐसा है जिसे वे आगे जाकर देख सकते हैं और संभावित रूप से इसमें बदलाव कर सकते हैं। लेकिन हम अवधि की शुरूआत में जानते थे कि क्या है फाइनल था, इसलिए इसे स्पष्ट कर दिया गया था।

32 वर्षीय साउदी ने कहा कि भारत की बल्लेबाजी न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के लिए एक चुनौती होने वाली है। साउदी ने आगे कहा, “यह एक रोमांचक बल्लेबाजी लाइन-अप है जिसमें अनुभव का मिश्रण है और कुछ युवा आजादी के साथ आए और खेले हैं। इसलिए हम योजना लेकर आए हैं जोकि अगले पांच दिनों में काम करेगी।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments