स्टोक्स के बाद मार्लन सैमुअल्स ने शेन वॉर्न के लिए कही इतनी गंदी बात, पढ़कर हैरान रह जाएंगे आप

0

Samuels vs Stokes: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) और मार्लन सैमुअल्स ( Marlon Samuels) के बीच शुरू हुए विवाद में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न (Shane Warne) भी कूद गए हैं। शेन वॉर्न ने ट्वीट कर मार्लन सैमुअल्स पर तंज कसा जिसपर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी मार्लन सैमुअल्स ने उनको लेकर काफी बेहुदी टिप्पणी की है।  

शेन वॉर्न ने सैमुअल्स को लताड़ते हुए लिखा था कि, ‘ मैंने मार्लन सैमुअल्स द्वारा स्टोक्स पर किए गए कमेंट को देखा। यह काफी बुरी स्थिति है। निश्चित रूप से उसे मदद की जरूरत है, लेकिन उसके पास कोई दोस्त नहीं हैं और न ही टीम के उसके पूर्व साथी उसे पसंद करते हैं। तुम एक औसत क्रिकेटर हो, इसलिए तुम्हें औसत इंसान बनने की जरूरत नहीं है। जाकर मदद लो बच्चे।’

शेन वॉर्न के इस ट्वीट पर सैमुअल्स ने रिएक्ट करते हुए इंस्टग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे मदद की जरूरत है? क्या यह मदद युवा दिखने के लिए चेहरे की सर्जरी कराने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर की तरफ से मिलेगी?’ सैमुअल्स ने डॉक्टर और वॉर्न का संवाद लिखकर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें डॉक्टर से वॉर्न कह रहे हैं कि क्या मैं सर्जरी के लिए अपने पेट की स्किन का इस्तेमाल कर सकता हूं? जिसपर डॉक्टर कहते हैं नहीं हम तुम्हारी A** की स्किन का इस्तेमाल करेंगे।’

बता दें कि इससे पहले मार्लन सैमुअल्स ने सारी हदें पार करते हुए बेन स्टोक्स की पत्नी के बारे में भी काफी गलत शब्दों का प्रयोग किया था। जिसपर बेन स्टोक्स ने रिएक्ट करते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिना कैप्शन के मार्लन सैमुअल्स की 14 तस्वीरों को शेयर की थीं। कुछ तस्वीरों में मार्लन सैमुअल्स बेन स्टोक्स से झगड़ते तो कुछ मैं शेन वॉर्न से उलझते हुए नजर आ रहे थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.