Thursday, July 29, 2021
Homeक्रिकेटIPL स्थगित होने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग पर भी खतरा, टीमें...

IPL स्थगित होने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग पर भी खतरा, टीमें इस देश में कराना चाहती हैं बाकी मैच

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) की सभी 6 टीमों ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से 2021 सीजन के बाकी बचे मुकाबलों का आयोजन करांचीं की जगह यूएई में कराने की मांग की है। सभी फ्रेंचाइजियोंने पाकिस्तान में बढ़ते कोरोना के मामलों के बाद इस चीज की मांग की है। ईएसपीनक्रिकइनफो की खबर के अनुसार सभी टीम ने इसे लेकर बोर्ड को पत्र लिखा था और इसे लेकर जल्द ही कोई फैसला हो सकता है।

पीसीबी के अभी के प्लान के अनुसार सभी टीमों को 23 मई से करांची में सात दिन लिए क्वारंटीन होना था और पीएसएल के बाकी बचे मैच की शुरूआत 2 जून से होनी थी। 14 जून तक 16 लीग मुकाबले खेले जाने हैं और प्लेऑफ मुकाबले 16 और 18, जबकि फाइनल 20 जून को खेला जाना है। यह सभी मुकाबले करांची में ही खेला जाने थे।

बता दें कि पीएसएल 2021 की शुरूआत 20 फरवरी को हुई थी और 3 मई तक कुल 14 खेले जा चुके थे। लेकिन बायो-बबल में खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ में कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव बोने के बाद टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया था।

जिसके बाद पीसीबी ने हाल ही में रिप्लेसमेंट ड्रॉफ्ट का आयोजन किया था। जिसमें बाहर हुए खिलाड़ियों की जगह सभी फ्रेंचाइजियों ने नए खिलाड़ियों के साथ में जोड़ा था।

पाकिस्तान ने 5 मई से 20 मई तक देश में आने वाली उड़ानों को रोकने का फैसला किया है। जिसके बाद देश में सख्त लॉकडाउन होने के भी संकेत मिल रहे हैं।

बता दें कि भारत में दुनिया की नंबर 1 टी-20 लीग आईपीएल को भी अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। बायो-बबल के अंदर खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद यह फैसला लिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments