भारत की ऐतिहासिक जीत से खुश हुए आनंद महिंद्रा, इन 6 खिलाड़ियों को देंगे थार एसयूवी, जानिए कीमत

0

ऑस्ट्रेलिया में इतिहास रचने वाली भारतीय टीम की सभी तारीफ कर रहे हैं. 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2-1 से जीतने के बाद टीम इंडिया स्वदेश लौट आई हैं. टीम के सभी खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया जा रहा हैं. इसी बीच भारत के बड़े बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने टीम इंडिया के 6 युवा खिलाड़ियों को एसयूवी कार गिफ्ट करने का ऐलान किया हैं.

Image
रविवार को आनंद महिंद्रा ने खुद अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इसकी घोषणा की हैं.

आनंद महिंद्रा ने लिखा, “इन 6 खिलाड़ियों ने हाल ही में समाप्त हुई ऐतिहासिक सीरीज़ में अपना पदार्पण किया था. शार्दुल को इससे पहले उनके डेब्यू मैच में चोट के कारण जल्दी बाहर होना पड़ा था. इन खिलाड़ियों ने भारतीय क्रिकेट की आने वाली पीढ़ी के लिए असंभव से दिखाई देबे वाले सपने देखने और उन्हें संभव करने के लिए कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा दी है.”

“इनके उभर कर सामने आने की स्टोरी अब एक वास्तविकता है. सभी परेशानियों और उलझनों को हराते हुए जबरदस्त क्रिकेटिंग कैरेक्टर डिलीवर करना सच में  तारीफ के काबिल है. उनके प्रदर्शन से न सिर्फ क्रिकेट बल्कि ज़िंदगी के हर हिस्से में काफी कुछ सीखने को मिलता है. व्यक्तिगत तौर मेरे लिए ये बहुत खुशी की बात है कि इन युवा खिलाड़ियों को अपने खर्चे पर थार एसयूवी गिफ़्ट करूंगा.”

रिक्शे पर कंपनी का उल्टा Logo देख खुश हुए आनंद महिंद्रा, कहा- यह वाकई मजेदार है - anand mahindra sees his company s logo on rickshaw

महिंद्रा जिन 6 खिलाड़ियों को एसयूवी देने की घोषणा की हैं उसमे मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन, वॉशिंगटन सुंदर और शुभमन गिल का नाम शामिल हैं. 5 खिलाड़ियों ने इस दौरे पर डेब्यू किया था जबकि शार्दूल ने डेब्यू तो पहले किया था लेकिन अपने डेब्यू मैच में सिर्फ 10 गेंद डालने के बाद वह चोटिल हो गए थे, ऐसे में उनके लिए भी ब्रिसबेन टेस्ट एक डेब्यू की तरह ही माना जा रहा था. महिंद्रा ने जो थार एसयूवी देने की बात कहीं हैं, जिसके कीमत करीब 10 लाख हैं, ऐसे में अपने खर्चे से 60 लाख की गाड़ियाँ गिफ्ट करेंगे.

BCCI ने किया 5 करोड़ ईनाम का ऐलान

आनंद महिंद्रा ने इन 6 युवा भारतीय खिलाड़ियों को गिफ्ट की SUV कार 3

आनंद महेंद्रा से पहले भारतीय क्रिकेट ब्रोड ऑफ कंट्रोल (बीसीसीआई) ने भी टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन से खुद होकर टीम को 5 करोड़ का ईनाम देने का ऐलान किया था. बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने खुद इसकी घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट से की थी.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.