Thursday, July 29, 2021
Homeक्रिकेटबुमराह की सलाह से नागवसवाला ने अपने खेल को सुधारा, खिलाड़ी इन...

बुमराह की सलाह से नागवसवाला ने अपने खेल को सुधारा, खिलाड़ी इन स्टार प्लेयर्स से मिलने को लेकर उत्सुक

इंग्लैंड दौरे के लिए स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर भारतीय टेस्ट टीम में चुने गए तेज गेंदबाज अर्जन नागवसवाला ने कहा है कि टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने उनसे कहा था कि जितना हो सके सीखा करो। नागवसवाला ने कहा कि वह उन खिलाड़ियों से मिलने के लिए उत्सुक हैं जिन्हें उन्होंने अबतक सिर्फ टीवी पर ही खेलते हुए देखा है।

23 वर्षीय गेंदबाज ने बीसीसीआई डॉट टीवी से कहा, “टीम में स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर चुने जाने की खबर को पचा पाना और इस पर भरोसा करना मुश्किल था। ईमानदारी से कहूं तो मुझे यह समझने में थोड़ा वक्त लगा कि यह सच में हुआ है।

उन्होंने कहा, “मैं उन सभी खिलाड़ियों से मिलने के लिए उत्सुक हूं जिनको अभी तक बस टीवी पर इंडिया के लिए अच्छा करते हुए देखा है। इन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की है। मैं इन सभी से ज्यादा से ज्यादा सीखने के लिए उत्सुक हूं।

नागवसवाला घरेलू क्रिकेट में गुजरात का प्रतिनिधित्व करते हैं और वह मुंबई इंडियंस के साथ नेट गेंदबाज के तौर पर जुड़े हैं।

उन्होंने कहा, “बुमराह के साथ मैं घरेलू क्रिकेट में नहीं खेला क्योंकि वह भारत के लिए खेलते हैं। लेकिन जब भी मुंबई इंडियंस के लिए हम साथ में अभ्यास करते थे तो वह हमेशा मुझसे कहते थे कि जहीर खान या शेन बॉन्ड और किसी से भी जितना हो सके सीखो। इसके बाद तुम्हें निर्णय लेना है कि तुम क्या चाहते हो।

नागवसवाला ने कहा, “मैं टीम के साथ मिलने के लिए काफी उत्सुक हूं। चोट के मामलों के बावजूद हमने ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीती थी। मैं उस टीम से मिलने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं जिसका खुद पर भरोसा इतना मजबूत है।

उन्होंने कहा, “भरत अरूण सर के नेतृत्व में हमारे तेज गेंदबाजी आक्रमण में काफी परिवर्तन आया है। टीम का तेज गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है। यकीन है कि मुझे भरत सर से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments