Sunday, July 25, 2021
HomeआईपीएलIPL 2021 स्थगित होने के बाद फंसे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को एसीए ने...

IPL 2021 स्थगित होने के बाद फंसे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को एसीए ने कहा, करार से पहले सोच-समझ लें

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन (ACA) ने अपने खिलाड़ियों को हिदायत देते हुए कहा है कि अगली बार से विदेशी लीगों के साथ करार करने से पहले वे अच्छी तरह से सोच विचार कर लें। कोरोना के कारण आईपीएल 14 के स्थगित होने के बाद आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भारत में ही फंसे हुए हैं।

एसीए के मुख्य कार्यकारी टॉड ग्रीनबर्ग ने कहा, ” मैं इस बात को लेकर पक्का तो नहीं हूं कि भविष्य में इसको लेकर खिलाड़ी मौन हो जाएंगे या नहीं, लेकिन इतना को पक्का है कि वो सभी अब अपने किसी भी करार के करार करने से पहले यकीनन इसको लेकर पूरी तरह सोच विचार जरूर करेंगे।”

उन्होंने कहा, ” देखते ही देखते पूरी दुनिया हमारी आंखों के सामने ही बदल गई। खासकर कोविड को लेकर और दुनिया को उस कोने में तो खासकर जहां इतने सारे केस सामने आते जा रहा है।”

ग्रीनबर्ग ने आगे कहा, ” आप सभी यहां ऑस्ट्रेलिया में अपनी आजादी का मजा उठा सकते हैं। यह जगह पूरी तरह से अलग है। अब अगली बार से पहले सभी खिलाड़ियों को यह सबक मिल गया है कि इस तरह से किसी भी फैसले को लेने से पहले आपको अपना पूरा होमवर्क कर लेना होगा।”

तीन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर-एडम जम्पा, केन रिचर्डसन (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) और एंड्रयू टाई (राजस्थान रॉयल्स) पहले ही स्वदेश लौट चुके हैं, जबकि बाकी क्रिकेटर्स भारत में फंसे हुए हैं क्योंकि आस्ट्रेलिया की सरकार ने भारत से आने वाली उड़ानों पर 15 मई तक रोक लगा दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments