पैसों के लिए 20 वर्षीय महिला खिलाड़ी को करनी पड़ी जिस्म की नुमाइश, छठी मंजिल से गिरकर हुई मौत

0

यह कितना हैरान करने वाली बात है कि जो महिला खिलाड़ी कभी 2 साल पहले अपने देश को मेडल दिलाने के लिए ओलिंपिक में भाग ले रही थी, उसे वक्त के आगे बेबस होना पड़ा और पैसों के लिए अपने जिस्म की नुमाइश तक करनी पड़ी और अब उसकी दर्दनाक मौत भी हो गई। हम बात कर रहे है रूसी मूल की ऑस्ट्रेलियाई फिगर स्केटर कैटिया एलेक्सैंड्रोवस्काया (Katia Alexandrovskaya) की जिनकी महज 20 वर्ष की छोटी सी उम्र में मौत हो गई। फिगर स्केटर कैटिया ने साल 2018 प्योंगच्यांग विंटर ओलिंपिंक में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया था, लेकिन एक बीमारी की वजह से पहले उनका करियर तबाह हुआ और उसके बाद उनकी जिंदगी ही खत्म हो गई। कैटिया 4 साल की उम्र से फिगर स्केटिंग कर रही थी लेकिन मिरगी की बीमारी के चलते उन्हें खेल छोड़ना पड़ा।

Katia Alexandrovskaya

इसके बाद अपने इलाज के लिए कैटिया को स्ट्रिप क्लब में भी काम करना पड़ा। रूसी मीडिया की खबरों की मानें तो कैटिया कोरोना की वजह से लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन में चली गई थी और फिर मॉस्को में उनकी छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। कैटिया की मौत को खुदकुशी के तौर पर देखा जा रहा है। खबरों के मुताबिक कैटिया ने काफी शराब पी रखी थी। उनकी दोस्त वेरोनिका और एकाटिरिना ने बताया कि कैटिया काफी तनाव में चल रही थी। उन्होंने कहा कि कैटिया वापस खेल की दुनिया में जाना चाहती थीं लेकिन उन्हें वापसी का रास्ता नहीं मिला।

Katia Alexandrovskaya

कैटिया के कोच ने बताया कि वो चार महाद्वीपों की प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली थीं लेकिन भी उन्हें मिरगी का दौरा पड़ा। जिसके बाद उन्हें खेल एसोसिएशन ने संन्यास की सलाह दी। इसके बाद कैटिया ने प्रैक्टिस छोड़ दी और वो तनाव में रहने लगीं। अपने इलाज के लिए उन्होंने स्ट्रिप डांस भी किया। लेकिन अंत में उनकी जिंदगी का दर्दनाक अंत हो गया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.