पड़ोसन को दिल दे बैठा था ये स्टार क्रिकेटर, अब पत्नी उड़ाती है बैटिंग का मजाक

0

Bhuvneshwar Kumar Love Story: तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया का अहम हिस्सा हैं, मेरठ जैसे छोटे से शहर से निकलकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन्होने नाम कमाया, अपने डेब्यू के बाद से ही अब तक भुवी कई बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम कर चुके हैं, हालांकि तेज गेंदबाज की पत्नी नुपुर नागर को यकीन नहीं था कि एक दिन भुवी क्रिकेट में इतना बड़ा नाम बन जाएंगे, बचपन से ही साथ बड़े हुए नुपुर और भुवी की प्रेम कहानी कामयाबी से पहले ही शुरु हो गई थी।

ग्रेटर नोएडा में रह रहे

नुपुर नागर पेशे एक इंजीनियर हैं, शादी से पहले वो नोएडा स्थित एक कंपनी में काम कर रही थी, नुपुर की वजह से भुवी ने मेरठ छोड़कर ग्रेटर नोएडा में घर लिया, और पत्नी के साथ वहीं रहते हैं, कुछ समय पहले ही भुवी ने अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की, उन्होने बताया कि हम दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते थे, क्योंकि दोनों एक ही मोहल्ले में बड़े हुए थे, दोनों के परिवार भी एक-दूसरे को अच्छे से जानते थे, दोनों के पिता यूपी पुलिस में दरोगा थे। (Bhuvneshwar Kumar Love Story)Bhuvneshwar Kumar Love Story

बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं

भुवी ने बताया कि मैं और नुपुर एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं, दोनों पड़ोसी थे, करीब 12-13 साल के थे, तब हम सिर्फ दोस्त थे, साथ में खेला करते थे, नुपुर ने बताया कि उस उम्र में हम दोनों का रिश्ता भाई-बहन जैसा था, हालांकि भुवी ने बताया कि उनका पहला क्रश नुपुर ही थी, लेकिन ये बात उन्हें काफी बाद में पता चली।

नुपुर को नहीं था यकीन

जब भुवी और नुपुर डेट कर रहे थे, तो नुपुर ने भुवी से पूछा था कि क्रिकेट के बाद नौकरी क्या करोगे, उन्होने बताया कि हम दोनों डेट करने लगे थे, तब मैं रणजी क्रिकेट खेल रहा था, तो नुपुर ने मुझसे पूछा कि ठीक है क्रिकेट खेलते हो, लेकिन इसके बाद नौकरी क्या करोगे, तो मैंने बड़ी मुश्किल से उन्हें समझाया कि रणजी में अच्छा करुंगा, तो टीम इंडिया में खेलने का मौका मिल सकता है, क्रिकेट ही मेरा करियर है। भुवी ने बताया कि पहले कुछ साल हमारे रिश्ते के बारे में घर वालों को पता नहीं था, मेरी हिम्मत भी नहीं थी कि घर वालों को सता सकूं, हमारे रिश्ते के बारे में घर वालों को कहीं और से पता चला, अच्छा ही हुआ, क्योंकि खुद तो इतनी हिम्मत नहीं थी कि बता सकूं।’ (Bhuvneshwar Kumar Love Story)

Bhuvneshwar Kumar Love Story

पत्नी मजाक बनाएगी

भुवी ने कहा कि जब भी मैं बल्लेबाजी के लिये क्रीज पर जाने की तैयारी करता हूं, तो मेरे दिमाग में हमेशा यही चलता रहता है कि जल्दी आउट नहीं होना है, नहीं तो पत्नी मजाक बनाएगी, उन्होने एक किस्सा बताते हुए कहा कि नुपुर को किसी ने बताया कि भुवी बल्लेबाजी के लिये आये हैं, तो इस पर नुपुर ने कहा कि अभी आउट होकर लौट जाएंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.