मशहूर लाइटवेट मुक्केबाज मिकेला मेयर को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

0

कोरोना वायरस के कहर के बीच अब यूं समझिए की दुखद ख़बरों का दौर शुरू हो चला है। कभी दिल दहला देने वाली तो कभी दिल को रूला देने वाली खबरों का सिलसिला जारी है। अब इस सिलसिले में एक और नाम जुड़ गया है और ये नाम किसी और का नहीं बल्कि एक मशहूर खिलाड़ी का है, जो अपनी खेल की कला से लाखों लोगों के दिलों पर राज़ करतीं हैं। उनके बारे में एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि वे कोरोना पॉजिटिव निकली है। इस दुखद खबर की जानकारी उन्होंने खुद गत रविवार को सोशल मीडिया पर दी है। फिलहाल इस खबर को सुन कर हर कोई स्तब्ध हो रहा है।

आखिर कौन है वो खिलाड़ी

ये खिलाड़ी कोई नहीं बल्कि अमेरिका की मशहूर लाइटवेट मुक्केबाज मिकेला मेयर (Mikaela Mayer) हैं। ये कोविड-19 से संक्रमित पाईं गईं हैं। लिहाजा अब वे दो दिन बाद होने वाले मुकाबले में भाग नहीं ले पाएंगी, जो कोरोना वायरस महामारी फैलने के बाद लास वेगास में होने वाला पहला प्रमुख मुक्केबाजी मुकाबला था। मेयर ने खुद अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया पर दी थी। फिलहाल उनके फैन उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि उन्हें मंगलवार को होने वाले एमजीएफ ग्रैंड गार्डन एरेना में हेलेन जोसेफ से भिड़ना था।

Mikaela Mayer

यहां पर हम आपको बताते चले कि मेयर अमेरिका की पूर्व ओलिंपिक मुक्केबाज हैं। उन्होंने पेशवर सर्किट पर अभी तक जो 12 मुकाबले लड़े हैं। उनमे से सभी में उन्हें जीत हासिल हुई है। इनमें से तो पांच मुकाबले उन्होंने नॉकआउट में जीते हैं। वहीं अपने कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरी टीम के बाकी अन्य सदस्यों के परीक्षण का परिणाम ‘नेगेटिव’ आया है। मैं आप सबके लिये मुक्केबाजी की वापसी को लेकर वास्तव में काफी उत्साहित थी और अब मैं बहुत निराश हूं।’ गौरतलब है कि अभी भारत सहित शेष विश्व में कोरोना वायरस का कहर बरप रहा है। लगातार आम से लेकर खास लोग इसकी चपेट में आते जा रहे हैं। फिलहाल सभी देशों की सरकार इस कोरोना वायरस के कहर पर अंकुश लगाने की दिशा में प्रयासरत है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.