Breaking News: पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, मुश्किल में इंग्लैंड दौरा

0

दुनिया में कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है, जिसके चलते कई देशों में लॉकडाउन किया गया है. हालांकि इस लॉकडाउन में कई गतिविधियों पर रोक लगने की खबर सामने आईं थी. जैसे कि हर साल होने वाले आईपीएल का इंतजार फैंस को इस साल भी था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से टल गया. जिससे फैंस को काफी निराश होना पड़ा. हालांकि कोरोना के मद्देनजर बीसीसीआई जल्द ही आईपीएल पर बड़ा फैसला ले सकती है. लेकिन इस बीच क्रिकेट जगत से आई इस खबर ने सनसनी पैदा कर दी है. बताया जा रहा है कि 28 जून को इंग्लैंड दौरे से पहले पाकिस्तान की आधी से ज्यादा टीम कोरोना पॉजिटिव निकली है. बता दें कि मंगलवार को पाकिस्तान के 7 खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. जबकि इससे पहले सोमवार को आई रिपोर्ट में पाकिस्तान के 3 खिलाड़ी हारिस रऊफ, शादाब खान और हैदर अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. यानि कि अब कुल मिलाकर 10 खिलाड़ियों को ये महामारी हो गई है.

और पढ़े: हरभजन सिंह ने चीनी वस्तुओं को लेकर खोला मोर्चा, ट्वीट कर कही ये बात

इस खबर के बाद से क्रिकेट बॉर्ड परिषद में सनसनी का माहौल बना हुआ है. इनमें कोरोना पॉजिटिव होने वाले बल्लेबाज फखर जमान, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान और वहाब रियाज हैं. जबकि और लोगों में इसके लक्षण मिलने की संभावना जताई जा रही है. बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेटरों को आगामी रविवार को इंग्लैंड दौरे पर रवाना होना है और उससे पहले ही उनमें कोरोना के लक्षण मिले हैं, अब सवाल ये है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम क्या इंग्लैंड का दौरा करेगी? जबकि पूरी टीम ही कोरोना पॉजिटिव है.

 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

 

पीसीबी (PCB) ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके 16 खिलाड़ी कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं. सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैनचेस्टर में 5 से 9 अगस्त तक चलेगा. इसके बाद दूसरा और तीसरा टेस्ट साउथैंप्टन में होंगे. दूसरा टेस्ट 13 अगस्त और तीसरा टेस्ट 21 अगस्त से शुरू होगा. वहीं तीन मैचों की टी20 सीरीज के तीनों मैच साउथैंप्टन में होंगे. पहला टी20 29 अगस्त, दूसरा टी20 मैच 31 अगस्त और तीसरा टी20 मैच 2 सितंबर को होगा.

और पढ़े: पाकिस्तान क्रिकेट में मचा हड़कंप, तीन खिलाड़ी निकले कोरोना पॉजिटिव

वहीं इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के क्रिकेट निदेशक एश्ले जाइल्स ने भी मंगलवार को कहा कि यह चिंता की बात है लेकिन पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे को लेकर कोई संदेह नहीं है. टीम सावधानी बरतते हुए इस दौरे को पूरा करे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.