इन 5 फेमस क्रिकेटर्स को हुआ शादीशुदा महिलाओं से प्यार, नंबर 2 को दोस्त की बीवी से हुआ प्यार

0

Cricketers Love Married Women: भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ स्टार खिलाड़ियों ने ‘प्यार अंधा होता है’ के कहावत को चरितार्थ किया है। टीम इंडिया इन खिलाड़ियों का दिल शादीशुदा महिलाओं पर आया था फिर हुआ और अंत में खिलाड़ियों ने इन महिलाओं के साथ शादी के सात फेरे ले लिए, और आज ये खिलाड़ी इन महिलाओं के साथ खुशहाल जिंदगी जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से क्रिकेटर्स शामिल हैं, जिनका दिल शादीशुदा महिलाओं पर आया।

1.अनिल कुंबले

Cricketers Love Married Women

भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर गेंदबाज, पूर्व कप्तान और पूर्व कोच अनिल कुंबले का दिल तलाकशुदा चेतना पर आया था। अनिल कुंबले ने साल 1999 में तलाकशुदा चेतना के साथ शादी के साथ फेरे ले लिए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चेतना पहले से ही एक बेटी की मां थी, लेकिन अनिल कुंबले को इससे फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने उनके साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया। (Cricketers Love Married Women)

2. मुरली विजय

Cricketers Love Married Women

टीम इंडिया में जगह बनाने के बाद मुरली विजल का दिल अपने ही साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पत्नी पर आ गया। दरअसल, मुरली विजय को दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता से प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। बताया जाता है कि दिनेश कार्तिक के साथ बंधन में रहते हुए भी निकिता का अफेयर मुरली विजय से चल रहा था। इस बारे में जब दिनेश कार्तिक को पता चला, तो उन्होंने निकिता को तलाक दे दिया। (Cricketers Love Married Women)

और पढ़े: किसी फिल्म से कम नही है दिनेश कार्तिक की लव स्टोरी, प्रेग्नेंट पत्नी और दोस्त ने दिया था धोखा

3. मोहम्मद शमी

Cricketers Love Married Women

टीम इंडिया के मौजूदा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने साल 2014 में हसीन जहां से निकाह किया था, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा लंबा चल नहीं सका और अब दोनों अलग हो चुके हैं। बता दें कि मोहम्मद से शादी करने से पहले हसीन जहां की एक बेटी थी और उनका तलाक हो गया था। इस बारे में मोहम्मद शमी का कहना है कि उन्हें यह नहीं पता था कि हसीन जहां पहले से ही शादीशुदा थी, क्योंकि उन्होंने यह बात छिपाई थी। (Cricketers Love Married Women)

4. वेंकटेश प्रसाद

Cricketers Love Married Women

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद का दिल शादीशुदा जयंती पर आया था, जिनसे उन्होंने साल 1996 में शादी की थी। बताया जाता है कि दोनों की दोस्ती अनिल कुंबले की वजह से हुई थी। बता दें कि जयंती का उस समय तलाक हो गया था, लेकिन वेंकटेश उनसे बेइंतहा प्यार करने लगे थे और फिर दोनों ने एक साथ जीने का फैसला ले लिया।

5. शिखर धवन

Cricketers Love Married Women

भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक शिखर धवन का दिल भी शादीशुदा महिला पर आया। जी हां, क्रिकेट के गब्बर को ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा से प्यार हो गया था, जिसके बाद उन्होंने उनसे शादी कर ली। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयशा न सिर्फ शादीशुदा थी, बल्कि उनकी दो बेटियां थी, लेकिन गब्बर को इससे कोई लेना देना नहीं था, क्योंकि प्यार के पिच पर वे क्लीन बोल्ड हो चुके थे। (Cricketers Love Married Women)

और पढ़े: इस खिलाड़ी पर जमकर बरसे थे सचिन तेंदुलकर, दी थी करियर खत्म करने की धमकी

Leave A Reply

Your email address will not be published.