Sunday, August 1, 2021
Homeक्रिकेट'डेविड वॉर्नर की कप्तानी ने किया सनराइजर्स का बंटाधार', इरफान पठान ने...

‘डेविड वॉर्नर की कप्तानी ने किया सनराइजर्स का बंटाधार’, इरफान पठान ने उठाए हैदराबाद के कप्तान पर सवाल

आईपीएल 2021 में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद को लेकर चर्चा अभी भी जारी है और कप्तान डेविड वॉर्नर पर एक और भारतीय दिग्गज ने सवाल उठाए हैं। भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा है कि आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के (SRH) के खराब प्रदर्शन के लिए डेविड वार्नर की कप्तानी जिम्मेदार थी।

डेविड वार्नर के नेतृत्व में अपने छह मैचों में से पांच में हार के बाद SRH ने केन विलियमसन को बागडोर सौंप दी थी। हालांकि, विलियमसन भी कप्तानी संभालने के बाद अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए थे और टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

स्टार स्पोर्ट्स पर एक चर्चा के दौरान इरफान पठान ने कहा, “सनराइजर्स ने हमें चौंका दिया। ये टीम मेरे लिए एक टॉप चार की टीम में से एक थी। हैदराबाद की सबसे बड़ी समस्या डेविड वार्नर की कप्तानी थी, जिस तरह से वह टीम को संभाल रहे थे और जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे। वह बहुत सावधानी से बल्लेबाजी कर रहे थे।”

आगे बोलते हुए पठान ने कहा, “जब केन विलियमसन को बाद में कप्तान बनाया गया था, तो इसका मतलब है कि फ्रैंचाइज़ी उनसे खुश नहीं थी और उसके बाद जो हुआ वो सभी के सामने है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments