डीन एम्ब्रोज कह देंगे WWE को अलविदा, फैंस को लगा बड़ा झटका

0

डीन एम्ब्रोज के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज अब ज्यादा समय तक WWE का हिस्सा नहीं रहेंगे। उन्होंने अप्रैल 2019 में WWE को अलविदा कहने का निर्णय कर लिया है। रॉयल रम्बल के बाद अफवाह चल रही थी के डीन एम्ब्रोज WWE को छोड़ सकते हैं और आज WWE की आधिकारिक वेबसाइट के जरिये इस बात पर मोहर लग गई है। WWE ने इस बात की जानकारी देते हुए ये बात शेयर की है की डीन एम्ब्रोज अप्रैल में अपने वर्तमान कौन्ट्रैक्ट् की समाप्ति के बाद कंपनी से नया अनुवन्ध नहीं कर रहे है। डीन ने WWE और हमारे प्रशंसकों को जो कुछ दिया है हम उसके आभारी हैं और हम उन्हें शुभकामनाएँ देते हैं और उम्मीद करते हैं एक दिन WWE में डीन वापस आएँगे।

डीन एम्ब्रोज ने ये बताया कारण

डीन एम्ब्रोज अपने करैक्टर और क्रिएटिव टीम से खुश नहीं हैं इस वजह से डीन WWE से अपना कौन्ट्रैक्ट् नहीं बढ़ा रहे हैं। हालांकि डीन का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में कौन सी तारीख को ख़त्म हो रहा है इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन रिपोर्ट के अनुसार एम्ब्रोज रेसलमेनिया की समाप्ति तक WWE का हिस्सा रहेंगे।

जीते हैं कई टाइटल

डीन एम्ब्रोज ने WWE में सर्वाइवर सीरीज 2012 के दौरान आये थे। उन्होंने WWE के ग्रैंड स्लैम चैंपियन हैं। एम्ब्रोज दो बार WWE चैंपियन एक बार यूनाइटेड स्टेट चैंपियन, और तीन बार अन्तर कॉन्टिनेंटल चैंपियन रहे हैं। एम्ब्रोज इस हफ्ते रॉ के ओपनिंग सेगमेंट के हिस्सा थे। जहाँ मैच के बाद रिंग में चेयर रखकर कुछ कहना चाहते थे लेकिन तभी नया अपने मैच के लिए आ जाती हैं और उन्हें धक्का देकर रिंग से बाहर कर देती हैं। अब देखना है के डीन एम्ब्रोज का कैरियर कौन सी दिशा में जाता है।

इससे पहले रोमन रेन्स कह चुके हैं अलविदा

डीन एम्ब्रोज ने अपने WWE को छोड़ने से पहले WWE के महान पहलवान रोमन रेन्स ने इसे छोड़ दिया था उनका इसे छोड़ने कारण अपनी बीमारी को कहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.