ईस्ट बंगाल के युवा खिलाड़ी बिद्यासागर सिंह को ट्राउ एफसी ने किया साइन

0

आई-लीग में खेलने वाले क्लब ईस्ट बंगाल के खिलाड़ी खांगबाम बिद्यासागर सिंह को आगामी सीजन से पहले ट्राउ एफसी ने साइन कर लिया है।

बिद्यासागर सिंह ने यूथ लेवल पर दमदार प्रदर्शन किया जिसके कारण उन्हें पिछले सीजन ईस्ट बंगाल की ओर से कलकत्ता फुटबॉल लीग और डुरंड कप में भी खेलने का मौका मिला। डुरंड कप में उनका प्रदर्शन शानदार रहा और वह पांच गोल करके टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा गोल करने के मामले दूसरे नंबर पर रहे।

इसके बाद, बिद्यासागर सिंह को आई-लीग में भी मौका मिला और उन्होंने शिलोंग लाजोंग के खिलाफ मिली 3-1 की जीत में एक गोल भी दागा। हालां​कि, कम गेम टाइम मिलने के कारण उन्हें ज्यादातर बेंच पर ही बैठना पड़ा।

बिद्यासागर सिंह

पिछले सीजन ईस्ट बंगाल की ओर से उन्होंने केवल पांच मैच खेले और ऐसे में नए क्लब में जाना उनके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। बिद्यासागर सिंह को उम्मीद होगी कि खुमान लुम्पक स्टेडियम में उन्हें अपना टैलेंट दिखाने के ज्यादा मौके मिलेंगे। उन्होंने मणिपुर स्थिति इसी क्लब के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

ट्राउ एफसी इस ट्रांसफर विंडो में काफी एक्टिव रहा है और उसने कई यंग डोमेस्टिक प्लेयर्स खरीदे हैं। इनमें से कुछ खिलाड़ी हैं अब्दुल सलाम, नरेश सिंह और नोंगथेमबाम रोनाल्ड सिंह। पिछले सीजन ट्राउ का प्रदर्शन शानदार रहा था और विदेशी खिलाड़ियों से जुड़े 3+1 का नियम आने के बाद से क्लब ने लोकल टैलेंट को प्रमोट करन का निर्णय लिया है।

हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि नए सीजन में टीम कैसा प्रदर्शन करती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.