ऑलराउंडर सैम करन का हुआ कोरोना टेस्ट, प्रैक्टिस मैच से हुए बाहर

0

इंग्लैंड टीम के दिग्गज ऑलराउंडर सैम करन का गुरुवार को बीमार होने के बाद कोरोना टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट का अभी इंतजार है। उन्होंने बीमार होने के बाद खुद को होटल रूम में सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। हालांकि वो साउथैम्पटन में चल रहे इंट्रा स्क्वाड वॉर्म-अप मैच से बाहर हो गए।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा रिलीज किए गए स्टेटमेंट में कहा गया, “इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन को बीमारी और डाइरिया था, वो अब बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन वो आइसोलेशन में चले गए हैं। वो अब अभ्यास मैच में हिस्सा नहीं लेंगे। सैम करन को डॉक्टर मोनिटर कर रहे हैं और उनका कोविड 19 टेस्ट भी हुआ है।”

सैम करन ने अभ्यास मैच में बनाए थे 15 रन

इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के खिलाफ 8 जुलाई से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलना है। इससे पहले पर्याप्त अभ्यास के लिए इंट्रा स्क्वाड वॉर्म-अप मैच चल रहा है। एक टीम की कप्तानी जोस बटलर कर रहे हैं, तो दूसरे टीम की कप्तानी बेन स्टोक्स कर रहे हैं। सैम करन अभ्यास मैच में जोस बटलर की टीम का हिस्सा हैं।

सैम करन

इस अभ्यास के पहले दिन जोस बटलर की टीम से खेलते हुए सैम करन ने 25 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 15* रन बनाए और बटलर इलेवन ने 287-5 के स्कोर पर पारी घोषित कर दी। इसके बाद टीम ने स्टोक्स इलेवन को 233 रनों पर ढेर कर दिया।

आपको बता दें कि इंग्लैंड टीम को इससे पहले झटका लगा हुआ और नियमित कप्तान जो रूट पहले टेस्ट मैच में अपने बच्चे के जन्म के कारण हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनकी गैरमौजूदगी में बेन स्टोक्स टीम की कप्तानी करने वाले हैं।

सैम करन की बात करें, तो उन्होंने 17 टेस्ट मैचों में 27.34 की औसत से 711 रन बनाए हैं, तो गेंद के साथ 31.70 की औसत से 37 विकेट लिए हैं। सैम करन बल्ले और गेंद के साथ महत्वपूर्ण योगदान देते हैं औऱ इंग्लैंड को इससे काफी फायदा हुआ है। अभी देखना होगा कि उनकी रिपोर्ट क्या आती है और क्या वो पहले मैच में हिस्सा ले पाएंगे या नहीं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.