Monday, June 14, 2021
Homeक्रिकेटWATCH : 'हवा में सांप की तरह लहराई गेंद', जोफ्रा आर्चर की...

WATCH : ‘हवा में सांप की तरह लहराई गेंद’, जोफ्रा आर्चर की इस गेंद का नहीं था कोई जवाब

भारत दौरे पर चोटिल हो बैठे इंग्लैैंड के खतरनाक गेंदबाज़ जोफ्रा आर्चर ने रेड बॉल क्रिकेट में शानदार अंदाज़ में वापसी की है। आर्चर ने सरे 2nd XI के खिलाफ अपने दूसरे इलेवन चैम्पियनशिप मैच की पहली पारी में ससेक्स 2nd XI के लिए दो विकेट लेकर अपनी टीम को मज़बूत स्थिति तक पहुंचाया।

इस मैच में उनका दूसरा विकेट चर्चा का विषय बना हुआ है। इस दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने पहली पारी में मध्यक्रम के बल्लेबाज एनएमजे राइफ़र और टेलर को आउट किया। टेलर ने हेंडरसन को कैच थमाया, वहीं राइफर जोफ्रा आर्चर की एक खतरनाक गेंद का सामना ही नहीं कर पाए और आउट हो गए।

ससेक्स क्रिकेट ने ट्विटर पर राइफर के आउट होने का वीडियो भी साझा किया और कैप्शन में लिखा, “इतनी बुरी गेंद नहीं थी। इस मैच में सरे की दूसरी इलेवन के खिलाफ जोफ्रा आर्चर ने दो विकेट लिए उनमें से एक ये है।”

आर्चर की इनस्विंगर इतनी खतरनाक थी कि बल्लेबाज़ को पता ही नहीं चला कि कब गेंद उसके पैड्स पर लग गई और वो आउट हो गया। सोशल मीडिया पर कई फैंस इस गेंद की तुलना लहराते हुए सांप से भी कर रहे हैं। वहीं, आउट होने से पहले NMJ राइफ़र ने 78 गेंदों पर 45 रन बनाए। रीफर ने 79 गेंद की अपनी पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments