Eng Vs WI 1st Test Day 3: क्रैग ब्रैथवेट और शेन डॉवरिच की अर्धशतकीय पारियों से वेस्टइंडीज को बढ़त

0

England VS West Indies Series 2020 1st Test Match Day 3 Live Updates: साउथम्पटन टेस्ट के तीसरे दिन वेस्टइंडीज टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ 318 रन का स्कोर खड़ा किया। विंडीज टीम की ओर से क्रैग ब्रैथवेट और शेन डॉवरिच ने अर्धशतकीय पारियां खेली। जिसके दम पर मेहमान टीम ने 114 रन की बढ़त हासिल की।

इंग्लैंड की ओर से कप्तान बेन स्टोक्स ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। स्टोक्स ने इसी के उन महान ऑलराउंडर की लिस्ट में शामिल हो गए है जिन्होंने 150 विकेट और 4000 रन बनाए हैं। वहीं सीनियर तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने तीन विकेट लिए और डॉमिनिक बेस ने दो विकेट झटके।

ben stokes

दिन का खेल ब्रैथवेट की पारी के साथ हुआ। विंडीज सलामी बल्लेबाज ने 125 गेंदो पर 6 चौकों की मदद से 65 रनों की पारी खेली। लंच से पहले ब्रैथवेट को आउट कर इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स ने ब्रैथवेट का विकेट लिया। जिसके बाद विंडीज टीम ने लगातार विकेट खोए।

186 रन पर पांच विकेट खोने के बाद रोस्टन चेज और डॉवरिच के साथ मिलकर अर्धशतकीय साझेदारी बनाए। चेज 142 गेंदो पर 42 रन बनाकर जेम्स एंडरसन का शिकार बने लेकिन दूसरे छोर पर डॉवरिच टिके रहे। चेज के आउट होने के बाद कप्तान जेसन होल्डर भी स्टोक्स के ओवर में कैच आउट हुए।

Kraigg brathwaite

विकेटकीपर बल्लेबाज डॉवरिच ने 115 गेंदो पर 8 चौकों की मदद से 61 रन की पारी खेली, जिसकी मदद से विंडीज टीम ने 102 ओवरो में 318 रन बनाकर 114 रनों की अहम बढ़त हासिल की।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.