Eng Vs WI 1st Test Day 4: जैक क्राउली के अर्धशतक के बावजूद वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड पर कसा शिकंजा

0

England VS West Indies Series 2020 1st Test Match Day 4 Live Updates: शीर्ष क्रम बल्लेबाज जैक क्राउली (Zak Crawley) की अर्धशतकीय पारी के दम पर इंग्लैंड टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ साउथम्पटन टेस्ट के चौथे दिन 170 रनों की बढ़त हासिल की। स्टंप तक मेजबान टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 284 रन का स्कोर खड़ा किया।

वेस्टइंडीज टीम की ओर से दिन के नायक रहे रोस्टन चेज (Roston Chase) जिन्होंने 47 रनों की पारी खेलने के बाद 2 विकेट लिए। हालांकि शैनन गैब्रियल ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए और कप्तान जेसन होल्डर के खाते में एक सफलता आई।

roston chase

चौथे दिन के खेल की शुरुआत सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स और डॉमिनिक सिबले ने की। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी बनाई। 37वें ओवर में रोस्टन चेज ने विंडीज टीम को पहली सफलता दिलाई और बर्न्स (42) को पवेलियन वापस भेजा। बर्न्स के आउट होने के बाद सिबले भी अर्धशतक पूरा करते ही शैनन गैब्रियल के शिकार बने।

113 रन पर दो विकेट गिरने के बाद क्राउली क्रीज पर आए और इंग्लैंड टीम की पारी को आगे बढ़ाया। क्राउली ने कप्तान बेन स्टोक्स के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 98 रन की शानदार साझेदारी बनाई।

दोनों टीमों के कप्तानों के बीच चला रहा मुकाबला चौथे दिन भी जारी रहा और होल्डर ने एक बार फिर स्टोक्स का विकेट झटका। इंग्लिश कप्तान 79 गेंदो पर 46 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे। कप्तान के आउट होने के बाद इंग्लिश बल्लेबाजी क्रम एक छोर से बिखरने लगा।

Joss Buttler

91वें ओवर में क्राउली के आउट होने के बाद विंडीज गेंदबाजों ने मैच पर पूरी तरह से पकड़ बना ली। क्राउली ने 127 गेंदो पर 8 चौकों की मदद से 76 रन बनाए। जिसकी बदौलत इंग्लैंड टीम का स्कोर 284/8 तक पहुंचा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.