इयोन मोर्गन बोले एक पल के लिए लगा था विश्वकप हाथ गया, लेकिन…

0

इंग्लैंड के विश्व विजेता कप्तान इयोन मोर्गन ने पिछले साल हुए आईसीसी विश्वकप के फाइनल को याद करते हुए कहा है कि उन्हें एक पल के लिए लगा था कि उनकी टीम मैच हार जाएगी और उनके हाथ से विश्वकप निकल गया है। इंग्लैंड ने पिछले साल 14 जुलाई को न्यूजीलैंड को विश्वकप के फाइनल में नाटकीय रुप से सुपर ओवर में हराकर विश्वकप का खिताब जीता था। मैच निर्धारित ओवर और सुपर ओवर दोनों में टाई रहा था लेकिन इंग्लैंड ने बॉउंड्री काउंटबैक पर खिताब जीत लिया था। मोर्गन ने कहा कि कोरोना के कारण लॉकडाउन के दौरान उन्होंने विश्वकप का फाइनल मुकाबला देखा। उन्होंने कहा, “पिछले चार महीने काफी चुनौतीपूर्ण रहे हैं लेकिन इस दौरान मुझे विश्वकप फाइनल मुकाबला दोबारा देखने का मौका मिला। मैं फाइनल अब तक तीन बार देख चुका हूं और मैंने आराम से पूरा मुकाबला देखा।”

इयोन मोर्गन

विश्व विजेता कप्तान ने कहा, “जब मैंने दूसरी बार यह मुकाबला देखा तो मैंने देखा कि जिमी नीशम ने बेन स्टोक्स को धीमी गेंद की और स्टोक्स ने उसे जोर से मारा। मुझे याद है कि गेंद हवा में थी लेकिन यह उतनी दूर नहीं गयी जितना उन्होंने सोचा था।” मोर्गन ने कहा, “उस वक्त एक मिनट के लिए मुझे लगा कि मैच यहां खत्म हो जाएगा क्योंकि स्टोक्स के आउट हो जाने के बाद हमें एक ओवर में 15 रन बनाने पड़ते। मुझे एक पल के लिए लगा कि हम मैच हार जाएंगे और हमारे हाथ से विश्वकप निकल जाएगा।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.