अंडरटेकर के सन्यास पर भावुक हुए फैंस, कहा शानदार यादों के लिए धन्यवाद

0

WWE दिग्गज अंडरटेकर का जादू अब रिंग में नहीं दिखने वाले हैं। उनकी एंट्री से लेकर उनका रेसलिंग स्टाइल काफी जबरदस्त थी। कई सारे रेसलर्स को उन्होंने दफन किया है जबकि खुद भी कई बार वो WWE में मरकर जिंदा हुए हैं। अंडरटेकर ने अपने करियर के दौरान कई सारे शानदार मैच दिए हैं।

रेसलमेनिया में उन्होंने 25 मैच जीते हैं जबकि सिर्फ 2 मैच हारे हैं। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस ही उन्हें हरा चुके हैं। आखिरी बार रेसलमेनिया 36 में डैडमेन को देखा गया जिसमें उन्होंने एजे स्टाइल्स के खिलाफ बोनयार्ड मैच लड़ा था। इस मैच को टेकर ने जीता और फिर WWE ने उनकी लास्ट राइड डोक्यूमेंट्री रिलीज की। आपको बता दें कि विंस मैकमैहन WWE में अंडरटेकर को पसंद करते हैं और सबसे ज्यादा भरोसा भी।

अंडरटेकर

अंडरटेकर के रिटायरमेंट पर काफी फैंस हैरान है, क्योंकि कुछ का मानना था कि फीन्ड के खिलाफ एक मैच उनका होना चाहिए था। वहीं कुछ फैंस अपने बचपन की यादें ताजा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर #ThankYouTaker काफी ज्यादा ट्रेंडिंग हो रहा है।

WWE फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

(अंडरटेकर ने संन्यास ले लिया है। सबसे अच्छी चीज़ ये है कि वो 1990 से WWE का हिस्सा हैं। इनको हम याद करेंगे। )

(एक महान रेसलर, बचपन के फेवरेट और नंबर वन)

(ना भुलाने वाली बचपन की यादें दी है आपने। आपने सिखाया है कि किसी भी परिस्थिति में हार नहीं माननी चाहिए)

(पिछले 30 सालों से मैं WWE को देख रहा हूं, काफी रेसलर्स आए और चले गए। लेकिन कोई भी आपके करीब तक नहीं पहुंच पाया। अंडरटेकर ने इस बिजनेस को सब कुछ दिया है। )

(धन्यवाद अंडरटेकर, 30 सालों से WWE को अच्छे मैच दिए हैं। आप एक दिग्गज हो, सभी शानदार यादों के लिए धन्यवाद।)

(आप एक लैजेंड हो)

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.