आस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर दिया बड़ा बयान

0

इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान के दौरे पर है. जहां वो पाकिस्तान के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है. ऑस्ट्रेलिया ने 5 में से 4 मैच एकतरफा जीते हैं. जबकि आज इस सीरीज का अंतिम वनडे मैच खेला जाना है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि ग्लेन मैक्सवेल आने वाले समय में भारत के विराट कोहली की तरह कंसिस्टेंट बल्लेबाज साबित हो सकते हैं.

मैक्सवेल ने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे मैच में 71 और चौथे में 98 रन बनाए थे, उनकी इसी पारी की बदौलत आस्ट्रेलियाई टीम ने इस सीरीज में अजेय बढ़त हासिल की.

glen maxvelलैंगर ने कहा कि मैक्सवेल के लिए यह चुनौती है और मैंने उनसे यह कहा है. हमने सिर्फ विराट कोहली को देखा है. जो एक असाधारण प्रतिभाशाली खिलाड़ी है. उनका वनडे क्रिकेट में औसत 60 है. वह एक महान खिलाड़ी है. फिलहाल मैक्सवेल का 99 वनडे में औसत 32 या 33 है.

लैंगर ने आगे कहा कि वह विराट कोहली की तरह हो सकते हैं. उसे ऐसा करने का हुनर ​​मिला है. जिस तरह से उन्होंने भारत में टी-20 शतक लगाया. जिस तरह से उन्होंने दोनों टी-20 मैच खेले. हम जानते हैं कि वह एक महान टी-20 खिलाड़ी है. उनकी अगली चुनौती एक महान वनडे खिलाड़ी और फिर संभावित रूप से एक टेस्ट खिलाड़ी बनना है.

Justin langer

इसलिए उसके लिए बहुत बड़ा उल्टा है और जब वह अपने उद्देश्य के साथ अभ्यास करता रहता है. तो उसे क्रिकेट के खेल मिलते हैं और जीतना होता है. जैसे कि यह उसके लिए बहुत अच्छा है. यह स्पष्ट रूप से एक बड़ी चुनौती है, क्या यह नहीं है. वह अब 30 साल का है और उसने 99 मैच खेले हैं. लेकिन हम सभी इसे देखते हैं और हर कोई इसके बारे में बात करता है. उसे बड़ी मात्रा में प्रतिभा मिली है और उसकी चुनौती हमेशा उस प्रतिभा को देने की रही है और उसने इसे पैच में किया है.

पांचवां और अंतिम वनडे मैच रविवार को दुबई में खेला जाएगा. जो मैक्सवेल का 100वां वनडे होगा. अगर वह चुना जाता है. उन्होंने 7 टेस्ट और 59 टी-20 भी खेले हैं.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.