पीएम मोदी के लद्दाख पहुंचने पर शिखर धवन ने दिया ऐसा बयान, वायरल हुआ ट्वीट

0

भारत-चीन के बीच छिड़े सीमा विवाद के बीच अचानक से पीएम नरेंद्र मोदी लद्दाख के दौरे पर पहुंच गए हैं. ये खबर जिसने भी सुनी वो हैरान रह गया. क्योंकि इस बारे में किसी को कानों-कान खबर तक नहीं थी कि पीएम मोदी लद्दाख जा रहे हैं. पीएम के इस कदम से पूरा देश चौंक तो गया, लेकिन इसके साथ ही लोगों के दिलों में उनकी अहमियत और बढ़ गई. गलवान घाटी पर लगातार चीन की शातिराना चालों को देखते हुए पीएम मोदी वहां का जायजा लेने शुक्रवार को पहुंचे. यहां पर उन्होंने जवानों से मुलाकात की. साथ ही गलवान घाटी से जुड़ी अपडेट्स का मुआयना किया. पीएम अपने इस फैसले के चलते सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. लोग उन्हें सलाम कर रहे हैं. इसी लिस्ट में टीम इंडिया के ओपनर और धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का भी नाम शामिल है. जो इस कदम से काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें:- ड्रैगन के खिलाफ अब एक्शन में मोदी सरकार..भारत-चीन विवाद के बीच लेह पहुंचे PM मोदी..दे दिए ये बड़े संकेत

दरअसल पीएम मोदी के लद्दाख (PM Modi visit Ladakh) जाने वाले फैसले को उन्होंने सलाम किया, और ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा शिखर धवन (Shikhar Dhawan tweet) ने लिखा कि, ‘ पीएम मोदी ने लेह में सेना के जवानों से मिलकर गजब की नेतृत्व क्षमता का परिचय दिया. मोदी जी के इस कदम से उन जवानों की हौसला अफजाई होगी जो हमारे लिए अपनी जान दांव पर लगा रहे हैं.’ शिखर धवन के इस ट्वीट से आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि ऐसे हालात में पीएम मोदी का लद्दाख जाना नागरिकों को कितना खुश कर रहा है. इससे सिर्फ देश के नागरिक ही नहीं बल्कि जवानों का भी हौसला दुश्मनों के खिलाफ और बुलंद हो रहा है.

बता दें कि लेह पहुंचने के बाद पीएम मोदी ने भारतीय जवानों (Indian Army) को संबोधित किया. साथ ही शहीद हुए देश के 20 वीर जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि भी अर्पित की है. इसके साथ ही पीएम ने चीन को कड़ा संदेश देते हुए साफ शब्दों में कहा है कि, विस्तारवादी युग का अंत हो चुका है. अब विकासवाद का समय है. पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन (PM Modi Latest Statement In Leh) में कहा कि तेजी से बदलते हुए समय में विकास ही सही है. विकासवाद ही भविष्य का आधार है.’ आगे उन्होंने देश के जवानों की तारीफ करते हुए कहा कि आज पूरी दुनिया को सैनिकों ने अपनी बहादुरी का परिचय दे दिया है. इतना ही नहीं पीएम ने भारतीय सुरक्षाबलों के मनोबल को लद्दाख की पहाड़ियों से भी ऊंचा करार दिया है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.