भारत की ऐतिहासिक जीत के फैन हुए महान रेसलर ट्रिपल एच, तारीफों में कही ये बात

0

ऑस्ट्रेलियाई धरती पर इतिहास रचने के दो साल बाद, टीम इंडिया बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को बरकरार रखने का एकमात्र उद्देश्य लेकर लौटी. मेहमान टीम ने टेस्ट सीरीज़ के लिए एक डरावनी शुरुआत की क्योंकि वे गुलाबी गेंद टेस्ट की दूसरी पारी में 36 रन पर आउट हो गए.

शुरुआती टेस्ट में हार के बाद, टीम इंडिया को आगे चलकर एक-दो झटके लगे. कप्तान विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए अपनी पत्नी के साथ समय बिताने के लिए घर लौट आए जबकि मोहम्मद शमी चोट के कारण श्रृंखला से बाहर हो गए.
IND v AUS 2021: Mohammed Siraj says Team India aim to win the series
पूरी श्रृंखला में प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपस्थिति से असंतुष्ट, अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाले खिलाडियों ने अद्भुत खेल दिखाया और 2-1 से श्रृंखला जीत ली. रहाणे ने सामने से टीम का नेतृत्व किया और बॉक्सिंग डे टेस्ट में मैच विनिंग शतक बनाया. तीसरा टेस्ट एक चमत्कारिक ड्रा में समाप्त हुआ जबकि भारत ने चौथे टेस्ट को नाटकीय तरीके से जीता.

ऑस्ट्रेलियाई धरती पर अपने ऐतिहासिक प्रयास के लिए दुनिया टीम इंडिया की तारीफ कर रही है और WWE हॉल ऑफ फेमर, ट्रिपल एच, ने भी टीम इंडिया की तारीफ की है. हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार ट्रिपल एच ने भारत की सराहना की और कहा कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक WWE-स्क्रिप्टेड स्तर पर वापसी की.

ट्रिपल एच ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “मैंने ये सीरीज फॉलो की लेकिन दुर्भाग्य से समय के अंतर के कारण इसे वास्तविक समय में नहीं देख पाया. भारत ने डब्ल्यूडब्ल्यूई-स्क्रिप्टेड के स्तर पर वापसी की है और जीतना आश्चर्यजनक है. यह हर किसी के लिए बहुत ही गर्व की बात है.”
WWE legend Triple H confirms he is unofficially retired and insists 'it would not bother me' if he never wrestled again
इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह टीम इंडिया को देखने और सुपरस्टार स्पेक्ट्रम का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करेंगे. यह भारतीय दर्शकों के लिए दो घंटे का विशेष शो है, जिसमें कई भारतीय मूल के सुपरस्टार शामिल होंगे. इस कार्यक्रम का प्रसारण 26 जनवरी को किया जाएगा.

ट्रिपल एच ने कहा, “मैं यह कहूंगा, मुझे पता है कि हर कोई अभी भी वहां जश्न मना रहा है, मैं टीम को व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित करूंगा. आओ, देखें और सुपरस्टार स्पेक्ट्रम का हिस्सा बनें और उत्सव जारी रखें. हम आपके साथ जश्न मनाना चाहेंगे. यदि वे चाहते हैं. उस का एक हिस्सा बने.  ऐसा करना काफी प्यारा पल होगा. मुझे इस पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है, क्या वापसी है, और बधाई.”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.