Sunday, August 1, 2021
Homeक्रिकेट'किसी भी बच्चे के साथ ऐसा मत होने देना', हरभजन सिंह ने...

‘किसी भी बच्चे के साथ ऐसा मत होने देना’, हरभजन सिंह ने ‘विवादित ट्वीट’ कर मनोज तिवारी को दी बधाई

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) को टीएमसी (TMC) के टिकट पर बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Election) में एकतरफा जीत मिली थी। इस जीत के बाद मनोज तिवारी को ममता सरकार में खेल और युवा राज्य मंत्री का प्रभार दिया गया है। मनोज तिवारी के कार्यभार संभालने पर टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने रिएक्ट किया है।

हरभजन सिंह ने विवादित ट्वीट कर मनोज तिवारी को बधाई दी है। हरभजन सिंह ने मनोज तिवारी द्वारा शेयर किए गए एक पोस्ट पर लिखा, ‘बधाई हो मनोज तिवारी। किसी भी बच्चे के साथ ऐसा मत होने देना जो तुम्हारे करियर के साथ हुआ है। भगवान आप पर कृपा करें! शुभकामनाएं।’

हरभजन सिंह को शायद कुछ देर बाद इस बात का एहसास हो गया कि कहीं उनके इस ट्वीट से कोई बवाल ना खड़ा हो जाए जिसके चलते उन्होंने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। लेकिन हरभजन सिंह का यह ट्वीट फैंस की नजर में आ गया और यूजर्स जमकर इसका स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि मनोज तिवारी ने टीम इंडिया के लिए 12 वनडे और 3 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। मनोज तिवारी ने वनडे मैचों में 26.09 की औसत से महज 287 रन बनाए वहीं टी-20 मैचों में भी मनोज तिवारी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। मनोज तिवारी के नाम वनडे क्रिकेट में एक शतक दर्ज है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments