खुले आसमान में एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए हार्दिक पांड्या और नताशा, वायरल हुई तस्वीर

0

Hardik Natasha Romantic Photoshoot हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। हार्दिक लगातार अपने चाहने वालों को अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के बेबी बंप की तस्वीरें दिखाते रहते हैं। ये दोनों ही अपने बच्चे के जन्म से पहले फोटोशूट करा रहे हैं और आने वाले बच्चे के लिए बेहतरीन यादें इकट्ठी कर रहे हैं। आपने कुछ दिन पहले ही सोफे पर हार्दिक और नताशा की उनके कुत्ते के साथ वाली तस्वीर तो देखी होगी

अब एक बार फिर हार्दिक ने एक रोमांटिक फोटोशूट कराया है। इस नए फोटोशूट में हार्दिक और नताशा खुले आसमान के नीचे खुशियों का इंतजार कर रहे हैं।

खुले आसमान के नीचे एक-दूसरे का हाथ थामे हार्दिक-नताशा….

लगातार एक के बाद एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) इन दिनों चर्चा में हैं। दोनों अपने नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर उन्होंने एक बेहद रोमांटिक और क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। इस तस्वीर में हार्दिक और नताशा एक दूसरे का हाथ थामे पार्क में खड़े हैं।

इस तस्वीर में हार्दिक और नताशा हाथों में हाथ डाले पार्क में टहलते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “खुशियों की तरफ जाते हुए। इस तस्वीर में एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं, हार्दिक (Hardik Pandya) ब्लैक कलर की टी-शर्ट और जीन्स में नजर आ रहे हैं।

फैंस को पसंद आ रही ये तस्वीर…

हार्दिक पंडया के फैंस को इनन दोनों की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही है। इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई बेसब्री से इस नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहे हैं।Hardik Natasha Romantic Photoshoot

 

आपको बता दें कि इससे पहले हार्दिक ने एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपनी मंगेतर नताशा को बेहद प्यारे अंदाज में निहारते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में हार्दिक और नताशा एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.