हार्दिक पंड्या की मंगेतर ने बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर, लिखी ये बात

0

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पापा बनने वाले हैं, हार्दिक के थोड़ समय पहले ही सोशल मीडिया के जरिये फैंस को ये खुशखबरी सुनाई थी, उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक प्रेग्नेंट है, उनका परिवार नन्हें मेहमान की स्वागत की तैयारियों में जुटा है, इस बार नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेबी बंप के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही उन्होने अपने दिल की बात लिखकर हार्दिक को भी टैग किया है।

Hardik Pandya Natasha Stankovic romantic

मॉर्निंग वॉक

शार्ट ड्रेस तथा व्हाइट शूट पहने नताशा स्टेनकोविक ने मॉर्निंग वॉक के दौरान ये पोज दिया था, इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा है, खुशियां रास्ते में हैं हार्दिक पंड्या, जूनियर पंड्या ने इसी साल नये साल के पहले दिन नताशा से अपनी सगाई का ऐलान किया था।

क्रिकेट से दूर

आपको बता दें कि बीते साल आईसीसी विश्वकप के बाद से हार्दिक पंड्या क्रिकेट से दूर हैं, उन्होने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच पिछले साल सितंबर में खेला था, इसके बाद उन्हें बैक सर्जरी के लिये इंग्लैंड जाना पड़ा, इस चोट से उबरने में उन्हें काफी समय लगा।

Hardik Pandya Natasha Stankovic

वापसी करने वाले थे

इसके बाद इसी साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में वो वापसी करने वाले थे, लेकिन ये सीरीज कोरोना की वजह से रदद हो गया, जिसके बाद देशभर में लॉकडाउन का ऐलान हो गया, पंड्या भी अपनी मंगेतर के साथ घर में कैद हो गये, उनके फैंस एक बार फिर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.