इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा- अगर मेरी कोई बहन होती, तो में उसकी शादी बेन स्टोक्स से करा देता

0

बेन स्टोक्स वह नाम है, जिन्होंने लीड्स में एशेज 2019 के तीसरे टेस्ट में अपनी सर्वकालिक महान पारी खेली थी। स्टोक्स ने अकेले दम पर इंग्लैंड को जीत दिलाई, जिसने दर्शकों को 1981 में बॉथम के प्रदर्शन और 2005 में एंड्रयू फ्लिंटॉफ के प्रदर्शन की याद दिलाई।

तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 67 रन पर आउट होने के बाद इंग्लैंड खराब स्थिति में था। स्थिति तब अधिक खराब हो गयी जब ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड टीम को 359 रनों का लक्ष्य दिया। इंग्लैंड ने लक्ष्य का पीछा करते हुए तीसरे दिन की समाप्ति पर 3 विकेट खोकर 156 रन बना लिए थे, रूट 75 * और स्टोक्स 2* रन पर नाबाद बल्लेबाजी कर रहे थे।

चौथे दिन बेन स्टोक्स ने अपना जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया, शुरुआत में उन्हें बेयरस्टो का सहयोग मिला और अन्त में उन्होंने आखिरी विकेट के लिए जैक लीच के साथ एक महत्वपूर्ण साझेदारी की। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने बीच-बीच में तेजी से विकेट झटके, लेकिन लीच और स्टोक्स के बीच आखिरी विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी हुई। स्टोक्स ने अपनी पारी में रिकॉर्ड 8 छक्के मारे और अपनी टीम को 1 विकेट से जीत दिलाई, जिससे इंग्लैंड को श्रंखला में 1-1 से बराबरी करने में मदद मिली।

ग्रीम स्वान ने बेन स्टोक्स को बेहतरीन बधाई दी

इंग्लैंड के उप-कप्तान बेन स्टोक्स को सभी ने बधाई दी गई, क्योंकि उनकी ऐतिहासिक पारी ने इंग्लैंड को एक अद्भुत जीत दिलाई। इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी, स्टोक्स के समकालीन और दोस्त, सभी ने स्टोक्स को बधाई दी। इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान भी भीड़ में शामिल हुए और स्टोक्स को सबसे अनोखे तरीके से बधाई दी।

स्वान, जो खुद इंग्लैंड के 2010-11 की एशेज जीत का हिस्सा थे, उन्होंने ट्वीट किया कि, “अगर मेरी बहन होती, तो में उसकी शादी बेन स्टोक्स से करा देता। ”

बेन स्टोक्स ने अपनी शानदार पारी में काफी कुछ रिकॉर्ड भी बनाए, क्योंकि उन्होंने एशेज की एक पारी में किसी भी बल्लेबाज द्वारा सबसे अधिक छक्के लगाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.