हार्दिक पांड्या ने कीरोन पोलार्ड को बताया लीजेंड

0

वानखेड़े में आज मुंबई और पंजाब के बीच खेला गया इस सीजन का 24वां मैच मुंबई ने 3 विकेट से जीत लिया है. मुंबई को यह जीतने के लिए अंतिम ओवर में 15 रनों की जरूरत थी. लेकिन कीरोन पोलार्ड ने इस ओवर की पहली गेंद पर कुल 11 रन बटोरे थे. जिसमे पहला गेंद नो बॉल रहा. जिसपर पोलार्ड ने छक्का लगाया. इसके बाद फ्री हिट पर चौका लगाकर पहली गेंद पर कुल 11 रन बना लिए थे. लेकिन अगली गेंद पर वो आउट हो गए.

लेकिन अब पोलार्ड के आउट होने के बाद मुंबई को जीतने के लिए अंतिम 4 गेंद पर 4 रन चाहिए थे. जिसे मुंबई ने अंतिम गेंद पर 2 रन लेकर यह मैच जीत लिया. इस तरह मुंबई ने यह मैच 3 विकेट से अपने नाम किया.

इस मैच में मुंबई के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड को उनकी मैच जिताऊ पारी (83 रन ) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

अब किंग्स इलेवन पंजाब पर अंतिम ओवर में जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस के तूफानी बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने मैच जीतने के बाद इंटरव्यू में आकर कहा कि आखिरी ओवर से पहले हमारा दिल तेजी से धड़क रहा था. निश्चित रूप से कीरोन पोलार्ड एक महान क्रिकेटर हैं. इस तरह जीत सिर्फ एक ही खिलाड़ी जीता सकता है और वो है कीरोन पोलार्ड.

हार्दिक ने कहा कि उस समय, उस प्रकार की स्थिति की जरूरत थी. हम दोनों को बड़े शॉट्स के लिए जाना था. लेकिन दुर्भाग्य से मैं आज ज्यादा कनेक्ट नहीं कर सका. पोलार्ड खुद का समर्थन कर रहे थे और अपने जीवन में पहली बार बाहर बैठे हुए मैंने सोचा कि 17 प्रति ओवर एक बराबर स्कोर है.

यह उस स्थिति से बेहतर था. जो हमने शुरू की थी. अगर पोलार्ड वहां होता. तो वह उसे एक गेंद पहले समाप्त कर सकते थे और जाहिर है कि हमारे पास कोई सेट बल्लेबाज नहीं था. इसलिए 4 गेंद पर 4 रन, तब मुझे लगा कि हमें यह मैच मिल गया है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.