Sunday, August 1, 2021
Homeक्रिकेट'मैं सोच रहा हूं कि रवि शास्त्री ने कितनी Red Wine पी...

‘मैं सोच रहा हूं कि रवि शास्त्री ने कितनी Red Wine पी होगी’, माइकल वॉन ने इंडियन कोच पर दिया मजेदार बयान

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन क्रिकेट के मैदान पर हो रही घटनाओं के बारे में कुछ ना कुछ अपनी राय देते ही रहते है। लेकिन इस बार वॉन ने करीब तीन महीने पहले खत्म हुए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की यादों का ताजा किया है।

वॉन ने हालांकि इस बार किसी खिलाड़ी या मैच के बारे में नहीं बल्कि भारतीय टीम कोच रवि शास्त्री का जिक्र किया है। इस दौरान भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं की सरजमीं पर 2-1 से हराया। यह सरीजी भारतीय क्रिकेट टीम और यहां के फैंस के लिए किसी वर्ल्ड जीत से कम नहीं थी।

फॉक्स क्रिकेट पर एक बयान देते हुए वॉन ने कहा,” जैसे उन्होंने वापसी की और जैसी अजिंक्य रहाणे की कप्तानी रही वो काफी लाजवाब थी। उसके बाद फिर वो सिडनी पहुंचे जहां ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी मुश्किल हुई। अंतिम दिन एक बेहतरीन खेल के बाद मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ।”

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि पूरे दौरै पर ऋषभ पंत ने भारत के लिए बेहतरीन खेल दिखाया और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर हावी रहें। उन्होंने सीरीज के अंतिम मैचों में बेहतरीन खेल दिखाया। साथ ही उन्होंने कहा कि वो सोच रहे थे कि रवि शास्त्री ने जीत के बाद कैसे जश्न मनाया होगा।

वॉन ने कहा,” पूरे दौरे पर ऋषभ पंत कमाल के रहे। लेकिन मुझे लगता है कि आखिरी के दो मैचों में वो सुर्खियों में आए। वो एक शानदार सीरीज रही। मैं यह कल्पना कर सकता हूं कि रवि शास्त्री ने कितनी रेड वाइन पी होगी।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments