भारत के इस खिलाड़ी को मारना चाहते थे शोएब अख्तर, बनवा ली थी डुप्लीकेट चाबी

0

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoib Akhtar) दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल है। वह जब भी मैदान में उतरते थे तो बल्लेबाज के पसीने छूट जाते थे लेकिन क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद भी शोएब अख्तर खबरों में बने रहते है। इसी बीच अब शोएब ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया। दरअसल हाल ही में शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया लाइव सेशन के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पीनर हरभजन सिंह को मारने की प्लानिंग की थी। इसके लिए उन्होंने हरभजन सिहं के कमरे की डुप्लीकेट चाभी भी बना ली थी।

और पढ़े: पूर्व तेज गेंदबाज नाथन के ये 5 रिकॉर्ड पता नहीं कब टूटेंगे

लाइव सेशन के दौरान शोएब अख्तर (Shoib Akhtar) ने बताया कि ये घटना साल 2010 में हुए एशिया कप के दौरान की है। जब उनकी हरभजन सिंह से नोंकझोंक हो गई थी। इस दौरान उन्हें इतना गुस्सा आया था कि वह हरभजन सिंह को मारने के लिए उनके कमरे में भी पहुंच गए थे। शोएब अख्तर (Shoib Akhtar) ने कहा, ‘दांबुला में मुझे हरभजन सिंह का काफी ज्यादा गुस्सा आया था। इसी वजह से मैं उन्हें मारने के लिए उनके कमरे में गया था। इस दौरान मैंने उनके कमरे की एक चाभी भी बनवा ली थी लेकिन उस दौरान वह मुझे कहीं नहीं मिले। अगर उस दिन मुझे हरभजन सिंह मिल जाते तो मैं उन्हें बहुत पिटने वाला था।’

Shoib Akhtar

इसके आगे शोएब अख्तर (Shoib Akhtar) ने खुलासा करते हुए बताया कि एक बार मैंने मोहम्मद आसिफ को भी बैट से मारा था। उन्होंने कहा कि क्रिकेट के 15 सालों में मैंने कभी भी किसी से लड़ाई नहीं की। लेकिन उस दिन मोहम्मद आसिफ ने सारी हदें पार कर दी थी। जिस वजह से मेरा गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इस दौरान मैंने उन्हें बल्ले से मार दिया था। हालांकि मैं और उन्हें मारना चाहता था लेकिन आज मुझे लगता है वो मैंने बहुत गलत किया। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। इतना ही नहीं, शोएब अख्तर (Shoib Akhtar) ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने बकींघम पैलेज में पूर्व ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक की कॉलर पकड़ी थी और मोहम्मद यूसुफ से लड़ाई भी वह कर चुके है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.