देवर बाबर आजम से चिढ़ी सानिय मिर्जा, कहा मैं तुम्हें मार डालूंगी

0

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ बाबर आजम और भारत की टेनिस दिग्गज सानिया मिर्जा हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘देवर-भाभी’ की बातचीत में व्यस्त हो गए। मासूम दिखने वाले बाबर इस दौरान एक ऐसी धमकी मिली जो किसी और ने नहीं बल्कि उनके ही सीनियर टीम साथी शोएब मलिक की पत्नी सानिया ने दी। सानिया ने बाबर को यह धमकी तब दी जब उन्होंने सानिया मिर्जा को अपनी फेवरेट भाभी नहीं कहा। बता दें कि लॉकडाउन के बाद सानिया और उनका बेटा भारत में हैं और शोएब मलिक पाकिस्तान में हैं।

बाबर आजम ने ‘भाभी’ सानिया को चिढ़ाया-

इसी दौरान एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र में, बाबर ने सानिया को चिढ़ाने की कोशिश की और कहा कि पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की पत्नी खुशबू उनकी पसंदीदा भाभी हैं। जाहिर है खूबसूरत शॉट्स खेलने वाले इस बल्लेबाज की इस बात पर सानिया को अच्छे से चिढ़ा दिया।

सानिया मिर्जा

यह सब तब हुआ जब शोएब ने पाकिस्तानी स्टार बल्लेबाज से सवाल पूछा। शोएब द्वारा यह पूछने पर कि उनकी पसंदीदा भाभी कौन है। बाबर के जवाब ने ‘भाभी सानिया’ को चिढ़ा दिया।

सानिया ने बाबर को कहा- मैं तुम्हे मार दूंगी सानिया कहा “मैं तुम्हें मार दूंगी।” उसके बाद यह भी कहा कि वह अब उसे अपने सोफे पर सोने नहीं देंगी। सानिया ही नहीं, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अजहर महमूद की पत्नी, एब्बा कुरैशी ने भी पसंदीदा भाभी नहीं चुने जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा- ‘मार डालूंगी’। इतना ही नहीं, कुरैशी ने यह भी कहा- बाबर आजम धन्यवाद, आप अब घर में और अधिक आमंत्रित नहीं हैं।

सानिया मिर्जा

मलिक-सानिया ने एक दूसरे की राष्ट्रीयता को नहीं देखा-

बता दें कि शोएब मलिक ने 2010 में सानिया मिर्जा से शादी की थी। मलिक की यह पहली शादी नहीं थी , वह साल 2000 में आयशा सिद्दीकी से निकाह कर चुके थे। मलिक ने सिद्दीकी को तलाक दिया और सानिया को अपनाया। अब उनका एक बेटा भी है। शोएब मलिक ने कहा कि जब उन्होंने और सानिया ने निकाह करने का फैसला लिया था तो दोनों ने राष्ट्रीयता नहीं एक-दूसरे का प्यार देखा था।

मलिक ने कहा- भारत बनाम पाक क्रिकेट जरूरी इसके अलावा शोएब मलिक का मानना ​​है कि भारत-पाकिस्तान द्विपक्षीय श्रृंखला को जल्द से जल्द फिर से शुरू करने की जरूरत है और ये ठीक ऐसे ही जरूरी है जैसे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट को एशेज की जरूरत है। दोनों एशियाई पड़ोसियों ने 2007 से दोनों देशों के बीच राजनीतिक तनाव के कारण पूर्ण श्रृंखला नहीं खेली है। वे केवल आईसीसी इवेंट्स और एशिया कप में एक-दूसरे के साथ खेलते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.