Sunday, August 1, 2021
Homeक्रिकेटभारत-श्रीलंका वनडे,टी-20 सीरीज को लेकर आई बुरी खबर, इस कारण दौरे पर...

भारत-श्रीलंका वनडे,टी-20 सीरीज को लेकर आई बुरी खबर, इस कारण दौरे पर मंडराए खतरे के बादल

भारत को वनडे औऱ टी-20 सीरीज के लिए इस साल जुलाई में श्रीलंका का दौरा करना है। लेकिन श्रीलंका में कोरोना के बढ़ते मामले ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड की परेशानी बढ़ा दी है। श्रीलंका में मंगलवार को ही 2,568 केस सामने आए हैं। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, 2568 नए केस में 38 केस विदेश से आए हैं। 10 मई को ही देश में कोरोना के 2,624 जबकि 2,672 नए केस सामने आए थे।

कोलंबो का आर प्रेमदासा स्टेडियम भारत और मेजबान श्रीलंका के बीच होने वाली लिमिटेड ओवरों के सभी मैचों की मेजबानी करेगा।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के प्रशासनिक समिति के चेयरमैन अर्जुन डी सिल्वा ने स्पोर्टस्टार से कहा, ” पूरी सीरीज को एक ही स्थान पर कराने की हमारी योजना है। अभी यह फैसला किया गया है कि आर प्रेमदासा स्टेडियम इन मैचों की मेजबानी करेगा।”

भारतीय टीम पांच जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी और फिर इसके बाद एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहेगी। क्वरंटीन पूरा करने के बाद मेहमान टीम 13 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी और फिर 22 जुलाई से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।

उन्होंने कहा, ” निश्चित रूप से यह इस पर भी निर्भर करता है कि कि उस समय की परिस्थितियां कैसी रहती है। कोरोना के कारण हम फैंस को स्टेडियम में प्रवेश करने की इजाजत नहीं दे सकते हैं, इसलिए सभी मैच बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments