वर्ल्ड कप 2019 : इंग्लैंड के जंगलों में मस्ती करती दिखीं भारतीय क्रिकेट टीम

0

क्रिकेट का महाकुंभ यानि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत 30 मई से हो चुकी है। इस बार वर्ल्ड कप इंग्लैंड की मेजबानी में खेला जा रहा है। वर्ल्ड कप में भारत समेत कुल 10 देशों की टीमें खेल रही हैं। भारतीय क्रिकेट टीम इस बार आक्रामक कप्तान के रूप में फेमस क्रिकेटर विराट कोहली की कप्तानी में वर्ल्ड कप पर दावेदारी जताती दिखेगी। भारतीय टीम का पहला मुकाबला 5 जून को साउथ अफ्रीका की टीम से होने वाला है। वहीं बीते रोज भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के जंगलों में मैज मस्ती करती देखी गई।

पहले मैच में अभी कई दिनों का समय है ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के सभी सदस्यों को इंग्लैंड के जंगलों में एक दूसरे के साथ मौज मस्ती करते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान कप्तान विराट कोहली भी सबके साथ नजर आए।

कुछ समय पहले बीसीसीआई ने ट्विटर हैंडल पर विराट एंड कंपनी की कुछ तस्वीरों को साझा किया है। इन तस्वीरों में पूरी टीम को देखा जा सकता है। शिखर धवन पूरी मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं।

इन तस्वीरों में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी सबके साथ नजर आ रहे हैं। सभी एक दूसरे के साथ पोज देकर फोटो क्लिक करवाते दिखाई दिए। यहां महेंद्र सिंह धोनी दीपक चहर के साथ पोज देते दिख रहे हैं।

पूरी टीम इंग्लैंड के साउथहैंप्टन में पेंटबॉल सेशन के दौरान इस अंदाज में नजर आईं। यहां सभी पेंटबॉल ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। मैच से पहले यहां सभी मूड फ्रेश करने के लिए पहुंचे थे।

इस पेंट बॉल सेशन के दौरान सभी एडवेंचरस स्पोर्ट्स में हिस्सा लेते दिखे हैं। इस सेशन के दौरान क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है।

विराट कोहली अपनी एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा फन टाइम विद ब्वॉयज। उनकी इन तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

यहां पेंटबॉल सेशन के दौरान तो पूरी भारतीय टीम तैयारी में नजर आ रही है वहीं अब सबकी नजर पहले मुकाबले में टीम इंडिया की लय पर रहने वाली हैं। देखना होगा कि इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया के धुरंधर कैसी परफॉर्मेंस देते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.