Sunday, July 25, 2021
Homeक्रिकेटट्रोलर बोला-'मसाला डोसा ले आओ', हनुमा विहारी ने दिया ऐसा जवाब, ट्विटर...

ट्रोलर बोला-‘मसाला डोसा ले आओ’, हनुमा विहारी ने दिया ऐसा जवाब, ट्विटर छोड़कर भागा यूजर

भारत इस वक्त कोरोना वायरल की दूसरी प्राणघातक लहर का सामना कर रहा है। टीम इंडिया के भरोसेमंद बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) काउंटी चैम्पियनशिप के लिए इंग्लैंड में होने के बावजूद अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से भारत में जरूरतमंदों की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

इस तनावपूर्ण समय में भी, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और अच्छा काम करने पर भी क्रिकेटरों और सेलेब्स को ट्रोल करने का बहाना तलाश रहे हैं। ऐसी ही एक घटना हनुमा विहारी के साथ भी हुई है। ट्विटर पर एक यूजर ने विहारी को ट्रोल करते हुए उन्हें मसाला डोसा और नारियल की चटनी लाने के लिए कहा।

हनुमा विहारी जो आम तौर पर ट्रोल्स को नजरअंदाज करते हैं लेकिन इस बार उन्होंने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है। हनुमा विहारी ने उस यूजर को जवाब देते हुए कहा कि यदि वह भारत के तमाम लोगों में से एक है जो इस वक्त संघर्ष कर रहा है तो वह निश्चित रूप से उसके लिए डोसा लाएंगे।

हनुमा विहारी ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, ‘यदि आप भारत के तमाम लोगों में से एक है जो इस वक्त संघर्ष कर रहा है तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगा ओह, एक मिनट रुको लेकिन आप वास्तव में एक अलग बीमारी से पीड़ित हैं। मुझे माफ कर दो!’ इस जवाब के बाद यूजर ने अपना अकाउंट ट्विटर से हटा लिया है।

इससे पहले भी कई मौकों पर हनुमा विहारी को ट्रोलर्स की बोलती बंद करते हुए देखा गया है। मैदान पर काफी शांत रहने वाले हनुमा विहारी ट्रोलर्स को जवाब देने में बिल्कुल भी कतराते नहीं है। बता दें कि भारत को इंग्लैंड मे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है जिसमें विहारी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments