किसी एक्ट्रेस से कम नही इन तीन क्रिकेटरों की पत्नियों की खूबसूरती

0

Indian Cricketers Wife: भारत में क्रिकेट खेलना वाला हर प्रतिभावान खिलाड़ी भारत देश की तरफ से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलना उसका सपना होता है। जिसके लिए हर युवा खिलाड़ी काफी मेहनत भी करता है। ऐसे में बहुत से युवा खिलाड़ी जो भारतीय टी म अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मौका मिलने के बाद भी न तो टीम में अपनी जगह बना पाए और न ही कोई पहचान बना पाए। ये खिलाड़ी घरेलू स्तर पर काफी प्रदर्शन करते हैं लेकिन टीम इंडिया के अंतिम ग्यारह में लगातार मौका नहीं पाए। इसका सबसे बड़ा कारण है कि ये खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए उम्मीद के हिसाब से खेल नहीं दिका पाए। आज हम भारतीय टीम के तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहें हैं जो अपने खेल से न तो भारतीय अन्तरराष्ट्रीय टीम में जगह बना पाए और न दर्शकों के दिल में अपनी कोई छाप छोड़ पाए। हां लेकिन इन खिलाड़ियों की इनकी पर्शनल लाइफ बहुत अच्छी है। वैसे तो सभी भारतीय टीम खिलाड़ियों की लाइफ और लाइफ पार्टनर बहुत अच्छी हैं। लेकिन इन तीन क्रिकेटरों फ्लॉप होने का बाद भी बेहद आकर्षक और खूबसूरत लड़कियों से शादी की है। इन तीनों खिलाड़ियों के नाम हैं स्टुअर्ट बिन्नी, मनोज तिवारी, विनय कुमार। (Indian Cricketers Wife)

स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती

Indian Cricketers Wife

टीम इंडिया की तरफ से खिलते हुए स्टुअर्ट बिन्नी ने 14 एकदिना और 6 टेस्ट मैच की छोटी से पारी खेल चुके हैं। टीम इंडिया की तरफ से स्टुअर्ट बिन्नी ने भले ही अच्छा प्रदर्शन न कर पाए हो लेकिन इनकी पत्नी मयंती बेहद खूबसूरत है और मंयती क्रिकेट की मशहूर एंकर भी है जो स्टार स्पोर्ट पर एंकरिंग करती हुई देखी जाती हैं। स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मंयती देखने में बेहद खुबसूरत एकदम अप्सरा जैसी हो लगती है। (Indian Cricketers Wife)

मनोज तिवारी

Cricketers Wife

मनोज तिवारी ने भारतीय क्रिकेटर में वर्ष 2008 में पदर्पण किया था। मनोज तिवारी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला मैच खेल कर डेब्यू किया था। लेकिन इसके बाद मनोज तिवारी चयनकार्ताओं के उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाए जिसकी वजह से तिवारी टीम इंडिया में लंबा कैरियर नहीं बना सके। लेकिन अगर बात करें इनकी पर्सनल लाइफ की तो इनकी पत्नी दिखने में बेहद खूबसूरत और हसीन लगती है। (Indian Cricketers Wife)

गेंदबाज विनय कुमार

Cricketers Wife

विनय कुमार 2010 में बतौर गेंदबाज टीम इंडिया के लिए खेलना शुरू किया था। लेकन इन्होंने चयनकर्ताओं को निराश किया। इस दौरान विनय कुमार ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। हां लेकिन विनय कुमार ने आईपीएल में खेलते हुए काफी शोहरत हासिल की है। वहीं इनकी पत्नी की बात करें तो देखने में खूबसूरत लगती है। विनय कुमार की पत्नी एक स्पोर्ट्स कंपनी की संचालन भी करती है। (Indian Cricketers Wife)

Leave A Reply

Your email address will not be published.