Monday, June 14, 2021
Homeऑफ द फील्ड'शांताकुमारन श्रीसंत' की अपील, CM या PM फंड में दान करने से...

‘शांताकुमारन श्रीसंत’ की अपील, CM या PM फंड में दान करने से पहले इनकी सोचें

भारत वर्तमान में COVID-19 महामारी की दूसरी लहर का सामना कर रहा है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप ने पूरे भारत में हड़कंप मचा दिया है और इस वक्त हमारा देश इस घातक बीमारी से सबसे ज्यादा पीड़ित देशों में से एक है। इस बीच भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत ने भारत के नागरिकों से विनम्र निवेदन किया है।

श्रीसंत ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि इस वक्त लोगों को समाज के कमजोर वर्गों की सहायता करना चाहिए। श्रीसंत ने लोगों से अपील करते हुए लिखा, ‘सीएम या पीएम फंड में दान करने से पहले, कृपया अपने आसपास नज़र रखें कि कहीं आपका कोई रिश्तेदार, मित्र या कर्मचारी इस युद्ध में आर्थिक रूप से तो कमजोर साबित नहीं हो रहा है।

श्रीसंत ने आगे लिखा, ‘पहले उन्हें मजबूत बनाओ। क्योंकि केवल आप ही उन तक पहुँच सकते हैं, सीएम या प्रधानमंत्री नहीं।’ बता दें कि कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

वहीं अगर श्रीसंत की बात करें तो घरेलू क्रिकेट में तेज गेंदबाज ने केरल की तरफ से खेलते हुए शानदार वापसी की थी। श्रीसंत टीम इंडिया में वापसी के लिए भरपूर कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में फैंस को उम्मीद होगी कि कोरोना से देश के हालात ठीक होने के बाद वह अपने पंसदीदा गेंदबाज को एक बार फिर टीम इंडिया की जर्सी में जरूर देखेंगे।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments