Sunday, July 25, 2021
Homeक्रिकेट'कभी नहीं सोचा था ये दिन भी देखूंगी', मां और बहन को...

‘कभी नहीं सोचा था ये दिन भी देखूंगी’, मां और बहन को खोने के बाद टूट चुकी हैं वेदा कृष्णमूर्ति

अगर हम ये कहें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार ऑलराउंडर वेदा कृष्णमूर्ति एकदम से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है तो ये बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। दो हफ्ते पहले अपनी मां को गंवा चुकी वेदा ने आज (6 मई) को अपनी बहन को भी गंवा दिया।

ये दोनों कोरोनावायरस की जंग हार चुकी हैं । ऐसे में इस समय वेदा पूरी तरह से टूटा हुआ महसूस कर रही हैं। अपनी मां और बहन को खोने के बाद वेदा ने एक इमोशनल मैसेज लिखा है जिसे देखकर हर क्रिकेट फैन का भावुक होना लाज़मी है।

वेदा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी खूबसूरत अम्मा और अक्का (बहन)। पिछले कुछ दिन हम सभी के लिए दिल तोड़ देने वाले रहे हैं। आप दोनों हमारे घर की नींव थे। कभी सोचा भी नहीं था कि ऐसा भी एक दिन आएगा। यह देखकर काफी दुख हो रहा है कि आप दोनों मेरे साथ नहीं हो। अम्मा, आपने मुझे एक बहादुर बच्चा बनाया है, मुझे सिखाया है कि मैं हर स्थिति में जितना संभव हो सके उतना प्रैक्टिकल रहूं।’

वेदा का ये भावुक पोस्ट पढ़कर आपकी आंखों में भी आंसू आना लाज़मी है। वहीं, अगर इस खतरनाक वायरस की बात करें, तो भारत के कई क्रिकेटर्स अपने करीबी चाहने वालों को खो चुके हैं। इस लिस्ट में राजस्थान रॉयल्स के युवा तेज़ गेंदबाज़ चेतन साकरिया और मुंबई इंडियंस के स्पिनर पीयूष चावला का नाम भी शामिल है।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments