IPL 2019: रोहित शर्मा ने ओपनिंग करने को लेकर दिया ऐसा बयान, जानकर खुश हो जाएंगे आप

0

आईपीएल 2019 की शुरुआत 23 मार्च से होगी. जिसका पहला मैच चेन्नई और बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. यह आईपीएल का 12वां सीजन है. इससे पहले अब तक कुल 11 सीजन खेले जा चुके हैं. जिसमे चेन्नई और मुंबई ने 3-3 बार यह खिताब अपने नाम किया है. आईपीएल के शुरू होने से पहले सभी टीमें अपनी तैयारी में लगी हुई हैं.

आज यानी 19 मार्च को मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा मीडिया से रूबरू हुए. जिसमे रोहित ने कई अहम सवालों के जवाब दिए. 3 बार की चैंपियन रह चुकी मुंबई इस सीजन के शुरू होने से पहले काफी अभ्यास कर रही है. ताकि वो इस बार पूरी मजबूती के साथ मैदान पर उतर सकें.

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल शुरू होने से पहले प्री मैच कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया. जहां रोहित ने कई अहम सवालों के जवाब भी दिए. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या इस बार वो मुंबई के लिए ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे. तो रोहित ने ऐसा जवाब देकर साबका दिल जीत लिया.

रोहित ने कहा कि पहले टीम को जहां जरूरत थी. मैं वहां पर खेलता था. लेकिन इस बार मैं यह कहना चाहूंगा कि इस सीजन मैं सभी मुकाबलों में ओपनिंग करता हुआ नजर आऊंगा. क्योंकि मैं भारत के लिए ओपनिंग ही करता हूं और मैंने इसी स्थान पर खेलते हुए सफलता हासिल की है. इसलिए इस सीजन में हमारे पास मध्यक्रम में काफी अनुभव हैं.

इससे पहले हम आपको बता दें कि पिछले कुछ सीजन में रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग नहीं करते थे और ज्यादातर समय में मध्यक्रम में ही खेलते हुए नजर आते थे. लेकिन इस बार वो सलामी बल्लेबाज के तौर पर मुंबई के लिए खेलेंगे. साथ ही में रोहित ने यह भी कहा कि उन्हें आराम की जरूरत लगेगी. तो बाहर भी बैठेंगे.

मुंबई इंडियंस इस साल अपना पहला मुकाबला 24 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई में ही खेलेगी और हर किसी की नजर उस मैच में रोहित शर्मा और युवराज सिंह के ऊपर होगी. क्योंकि ये दोनों मुंबई के काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.