स्टीव स्मिथ ने इस विकेटकीपर बल्लेबाज को बताया सबसे खतरनाक

0

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ इस सीजन के आईपीएल से क्रिकेट जगत में वापसी कर रहे हैं. स्मिथ ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज माने जाते हैं. स्टीव स्मिथ जिन्होंने पूर्व में राजस्थान रॉयल्स के लिए दो सीजन खेले हैं और 2015 में उनका नेतृत्व भी किया है.

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ, जो आईपीएल के इस संस्करण से वापसी कर रहे हैं. स्मिथ ने अपने टीम के साथी खिलाड़ी इंग्लैंड के जोस बटलर की प्रशंसा करते हुए कहा कि जोस बटलर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक है.

स्टीव स्मिथ के साथ राजस्थान रॉयल्स के फ्रेंचाइजी का सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक लाइव इंटरव्यू हुआ. जिसमे स्टीव स्मिथ ने कहा कि बटलर के साथ खेलना काफी अच्छा होगा. उनके साथ बल्लेबाजी करना मेरे लिए चीजें आसान बनाता है. वह एक रोमांचक खिलाड़ी हैं और दुनिया भर में सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं. मैं वास्तव में उनके साथ खेलने के लिए उत्साहित हूं.

Jos Buttler

स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरून बैनक्रॉफ्ट को गेंद के साथ छेड़छाड़ करने के लिए एक साल का अंतरराष्ट्रीय बैन लगाया गया. इन दोनों का बैन 28 मार्च को खत्म हो रहा है. जिसके बाद वो आईपीएल में अपनी टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे.

स्टीव स्मिथ ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स एक महान मताधिकार है. यहाँ के लोग महान हैं और उम्मीद है कि हमारे पास एक महान वर्ष है. यह बहुत अच्छा होगा कि कभी रॉयल्स के साथ जयपुर में खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन मुझे यकीन है कि प्रशंसक बड़ी संख्या में बाहर आएंगे और हमारा समर्थन करेंगे. राजस्थान 26 मार्च को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.