Friday, May 7, 2021
Homeक्रिकेटIPL 2021: रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, कैसे आईपीएल में खेल रहे...

IPL 2021: रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, कैसे आईपीएल में खेल रहे खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

केकेआर, चेन्नई सुपरकिंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खेमे से आए खिलाड़ियों के लगातार कोरोना पॉजीटिव की खबरों को देखते हुए बीसीसीआई ने आईपीएल को बीच में ही रोकने का मन बनाया।

टूर्नामेंट बीच में रोके जाने के कारण करीब 2000 करोड़ का नुकसान हुआ है। अभी एक सप्तान पहले ही आईपीएल के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने कहा था कि सभी चीजें सही और फिर अचानक से ऐसा होना कई सवाल पैदा कर रहा है।

एक रिपोर्ट के अनुसार क्योंकि आईपीएल 6 अलग-अलग स्थानों पर होने वाला था और फिर एक शहर से दूसरे शहर यात्रा के दौरान ही खिलाड़ियों और अन्य सपोर्ट स्टाफ कोरोना की चपेट में आए। ऐसा माना जा रहा है कि राज्य सरकारों ने खिलाड़ियों को एयरपोर्ट पर आवाजाही के लिए अगल से वीआईपी गेट का संचालन शुरू नहीं किया था और खिलाड़ी एयरपोर्ट पर ही कहीं कोरोना की संपर्क में आए है।

इसके आलावा रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि खिलाड़ियों को जो ट्रैकिंग डिवाइस दिया गया था वो सही से काम नहीं कर पाई और चेन्नई से मंगवाए गए यह सभी डिवाइस अपने काम पर खरे नहीं उतरें। इसलिए बीसीसीआई केवल यह अनुमान ही लगा सकती है कि खिलाड़ियों को कोरोना कहा हुआ था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments