Sunday, August 1, 2021
Homeआईपीएलअगर सितंबर में हुआ IPL तो ये 4 धाकड़ खिलाड़ी कर लेंगे...

अगर सितंबर में हुआ IPL तो ये 4 धाकड़ खिलाड़ी कर लेंगे अपनी टीम में वापसी, चोट के कारण हुए थे बाहर

कई टीमों के बोयाबबल में कोरोना के बढ़ते लक्षण को देखते हुए 4 मई को बीसीसीआई ने आईपीएल को फिलहाल के लिए टाल देने का फैसला किया। इस बार 14वें सीजन में कई टीमों के कुछ खिलाड़ी चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे थे। हालांकि आईपीएल के बचे हुए मैच में अगर फिर से सितंबर के महीने में खेले जाते है तो कई टीमों में कुछ मुख्य खिलाड़ियों का आगमन हो जाएगा।

श्रेयस अय्यर – दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस इस बार कंधे में चोट के कारण आईपीएल 2021 का हिस्सा नहीं थे। अय्यर की जगह टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मिली थी। हालांकि अब यह बड़ी संभावना है कि अगर आगे आने वाले महीनों में आईपीएल का आयोजन होता है तो अय्यर फिर से टीम में बतौर कप्तान वापसी करेंगे। साल 2020 के आईपीएल में अय्यर की कप्तानी में ही दिल्ली की टीम पहली बार आईपीएल इतिहास के फाइनल में पहुंची थी।

बेन स्टोक्स – राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद उंगुली में चोट आ गई। इसके बाद स्टोक्स ने अपने देश वापस लौटने का फैसला किया। लेकिन क्योंकि आईपीएल अगर फिर से सितंबर में खेला जाएगा तो तब स्टोक्स के पास ठीक होकर वापस आने के लिए काफी समय है। ऑलराउंडर के आने से कप्तान संजू सैमसन को एक नई मजबूती मिलेगी। बेन स्टोक्स मीडिल ऑर्डर के साथ-साथ जोस बटलर के साथ पारी की शुरूआत भी कर सकते हैं।

टी नटराजन – भारत के बाएं हाथ के शानदार तेज गेंदबाज टी नटराजन ने आईपीएल 2021 में केवल 2 मैच ही खेला था कि उनके घुटने में परेशानी आ गई। बाद में मेडिकल सलाह के बाद नटराजन को आईपीएल के दूरी बनाकर घुटने की सर्जरी के लिए जाना पड़ा। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद को उम्मीद है कि टी नटराजन के पास खुद को फिट करने का अच्छा मौका है। अगर सितंबर में आईपीएल फिर से शुरू होता है तो वहां नटराजन टीम को अपनी सेवा देते हुए नजर आएंगे।

जोफ्रा आर्चर – आईपीएल के 14वें सीजन के शुरू होने से पहले ही राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कुहनी में चोट के कारण आईपीएल 2021 के दूरी बना ली। साल 2020 में आर्चर राजस्थान की ओर से सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज रहे थे। अगर आगे के महीनों में आईपीएल फिर से शुरू होता है तो आर्चर टीम के लिए फिर से तुरूप इक्का साबित होंगे।

source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments