Thursday, July 29, 2021
HomeआईपीएलIPL 2021: CSK फैंस के लिए बुरी खबर, राजस्थान खिलाफ कल होने...

IPL 2021: CSK फैंस के लिए बुरी खबर, राजस्थान खिलाफ कल होने वाला मुकाबला टल सकता है, जानें कारण

भारत में जारी आईपीएल के 14वें सीजन पर कोरोना के कहर से हड़कंप मच चुका है। पहले बायोबबल में में रहने का दबाव और फिर 3 मई को जब कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया तो आरसीबी के खिलाफ उनके मुकाबले को स्थगित कर दिया गया।

लेकिन अब आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम नें चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच 5 मई को होने वाला आईपीएल का 32वां मुकाबाला भी टल सकता है।

ऐसा इसलिए क्योंकि सीएसके के तीन सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आने की खबर आई थी जिसमें टीम के मुख्य गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी का नाम भी शामिल है। सीएसके की मैनेजमेंट नहीं चाहती की आगे आने वाले मैचों में उनकी किसी भी गलती के कारण टूर्नामेंट पर असर पड़े इसलिए वो पहले कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन में जाएंगे और इसलिए राजस्थान के खिलाफ होने वाले मैच को उन्होंने ना खेलने का फैसला किया है।

सीएसक के एक अधिकारी ने बात करते हुए कहा,” कोच को कुछ ज्यादा लक्षण नहीं है। लेकिन बीसीसीआई के आदेशों के अनुसार जो लोग में भी एक-दूसरे के संपर्क में आए है उन्हें 6 दिन के लिए जरूरी क्वारंटाइन में रहना होगा। हम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना अगला मैच नहीं खेल सकते। बीसीसआई चाहती है कि कुछ भी होने से पहले सभी खिलाड़ियों और सदस्यों को रिपोर्ट नेगेटिव आए तभी जाकर आगे खेलने की अनुमति मिलेगी। हमलोगों ने इसके बारे में बीसीसीआई से बात की है। उन्हें सीएसके और राजस्थान के मैच को आगे किसी अन्य दिन तय करना होगा।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments