IPL 2021 Player Retention गौतम गंभीर ने विराट कोहली की RCB को लेकर कसा तंज, कही ये बात

0

IPL 2021 Player Retention: पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल 2021 से पहले विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 10 खिलाड़ियों को रिलीज किया है। आरसीबी के ऐसा करने पर गंभीर ने रिएक्ट किया है और आरसीबी मैनेजमेंट की जमकर आलोचना की है।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान गौतम गंभीर ने कहा, ‘RCB के लिए सबसे बड़ी सकारात्मक बात यह है कि उन्होंने माइक हेसन और साइमन कैटिच को बनाए रखा है क्योंकि मुझे संदेह था कि वे शायद उन्हें भी छोड़ सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि कैमरून ग्रीन, क्रिस मॉरिस की रिप्लेसमेंट हो सकते हैं।’

गौतम गंभीर ने आगे कहा, ‘आपने कैमरून ग्रीन को 135-140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते देखा होगा, लेकिन आईपीएल एक पूरी तरह से अलग प्लेटफॉर्म है यहां पर अनुभव काम आता है। मार्केट में क्रिस मॉरिस जैसा ऑलराउंडर नहीं है। आपके पास उनके जैसे कुछ ही खिलाड़ी हैं जैसे बेन स्टोक्स, हार्दिक पांड्या। फ्रेंचाइजी इन खिलाड़ियों को कभी नहीं छोड़ती है इसलिए मुझे लगता है कि आरसीबी क्रिस मॉरिस के साथ एक और साल तक रह सकते थे और उनके फिटनैस पर काम कर सकते थे।’

बता दें कि विराट कोहली की टीम आरसीबी ने अपनी टीम में हर साल की तरह इस साल भी कई बदलाव करने की ठानी है जो उनको भारी पड़ सकता है। 14वें सीजन की नीलामी में उतरने से पहले आरसीबी प्रबंधन ने उमेश यादव, शिवम दुबे जैसे इंडियन खिलाड़ियों को भी रिलीज कर दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें स्पोर्ट्स गलियारा.कॉम (Sportsgaliyara.com) के सोशल मीडिया फेसबुक,  ट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.