Sunday, July 25, 2021
HomeआईपीएलEXCLUSIVE: संक्रमित खिलाड़ियों को चोटिल बताकर IPL करवाना चाहता था BCCI, ऐसे...

EXCLUSIVE: संक्रमित खिलाड़ियों को चोटिल बताकर IPL करवाना चाहता था BCCI, ऐसे फूटा भांडा

IPL 2021 Suspended: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते आईपीएल सीजन 14 को अनिश्चितकाल के लिए स्‍थगित कर दिया गया है। बायो-बबल में रहने के बावजूद कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ कोरोना की चपेट में आ गए थे जिसके चलते आईपीएल को स्थगित किया गया। अब इस पूरे मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है।

दैनिक भास्कर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के कुछ बड़े अधिकारी आईपीएल को बचाने के लिए कोरोना वायरस के मामलों को दबाने की कोशिश कर रहे थे। अहमदाबाद में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच 3 मई को मैच होना था। मैच से एक दिन पहले ही KKR के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

रिपोर्ट्स की मानें तो बोर्ड के कुछ बड़े अधिकारी चाहते थे कि वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर को आइसोलेट करके उनके चोटिल होने की खबर बताई जाए। लेकिन जब यह खबर कोहली की टीम आरसीबी तक पहुंची तो उन्होंने खिलाड़ियों की सुरक्षा का हवाला देते हुए मैच खेलने से साफ इनकार कर दिया जिसके बाद ही मैच को स्थगित किया गया था।

वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हैदराबाद के खिलाड़ी ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद बोर्ड के कुछ अधिकारी आईपीएल जारी रखना चाहते थे लेकिन RCB के मैनेजमेंट के अलावा मुंबई इंडियंस के आकाश अंबानी और दिल्ली कैपिटल्स के पार्थ जिंदल भी खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए आईपीएल को स्थगित कराने की बात पर अड़ गए थे। तब जाकर आईपीएल स्थगित हुआ था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments