Sunday, July 25, 2021
HomeआईपीएलIPL 2021: 2 लोगों ने जबरन की थी मैदान में घुसने की...

IPL 2021: 2 लोगों ने जबरन की थी मैदान में घुसने की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

IPL 2021 Suspended: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण स्थगित कर दिया गया है।  बायो-बबल में रहने के बावजूद कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ कोरोना की चपेट में आ गए थे जिसके चलते यह फैसला लिया गया है। इस बीच आईपीएल 2021 से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच दिल्ली के मैदान पर खेले जाने वाले मुकाबले में दो लोगों ने फर्जी एक्रीडेशन के जरिए घुसने की कोशिश की थी। पुलिस ने इन दोनों लोगों को गिरफ्तार कर किया है और 5 दिनों की रिमांड पर भेज दिया है।

एएनआई ने इस खबर के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल मैच के दौरान दो मई को फर्जी मान्यता कार्ड प्राप्त करने और अवैध रूप से अरुण जेटली स्टेडियम में प्रवेश करने के लिए दो सटोरियों को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। प्रासंगिक धाराओं के तहत उनपर एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।

Delhi: Two bookies arrested & sent to judicial custody for getting fake accreditation cards & entering Arun Jaitley Stadium illegally on May 2 during IPL match between Rajasthan Royals & SunRisers Hyderabad. FIR registered under relevant sections of IPC and Epidemic Diseases Act.

— ANI (@ANI) May 5, 2021

बता दें कि केकेआर टीम के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया था। इसके बाद यह मामला यहीं नहीं रुका और सीएसके के खेमे से भी कोरोना की खबरें सामने आने लगीं। हैदराबाद के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋद्धिमान साहा के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments