Sunday, July 25, 2021
HomeआईपीएलIPL फैंस के लिए बुरी खबर, अगर अक्टूबर में खेले गए बाकी...

IPL फैंस के लिए बुरी खबर, अगर अक्टूबर में खेले गए बाकी मैच तो इस देश के 11-12 खिलाड़ी नहीं आएंगे नजर

पिछले कई दिनों से आईपीएल के 14वें सीजन के लिए एक नए वेन्यू की तलाश जारी है। इस बीच इंग्लैंड और श्रीलंका ऐसे दो देश है जहां आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच खेले जा सकते है। गौरतलब है कि आईपीएल को कई टीमों के बायोबबल में कोरोना के कारण बीच में ही रोक दिया गया था।

हालांकि इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर है। ऐसी बात चल रही है कि आगे अगर आईपीएल 14 के लिए किसी वेन्यू पर चर्चा होती है तो ये साफ है कि ये मैच सितंबर-अक्टूबर महीने में टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ही खेले जाएंगे। लेकिन अगर ऐसा होता है तो इंग्लैंड के खिलाड़ी शायद ही तब आईपीएल में अपनी मौजूदगी दर्ज कराए।

ऐसा कहा जा रहा है कि तब इंग्लैंड की टीम बांग्लादेश और पाकिस्तान के दौरे पर होगी और तब इंग्लैंड के सभी बड़े खिलाड़ी अपने देश के लिए ही खेलते हुए नजर आएंगे।

इंग्लैंड के मैनेजिंग डायरेक्टर एश्ले गिल्स ने कहा,” अगर वो दौरे होते है तो मैं यहीं उम्मीद करूंगा कि सभी खिलाड़ी वहां मौजूद रहे।”

गिल्स ने कहा कि इंग्लैंड की टीम 16 अक्टूबर को भारत टी-20 वर्ल्ड कप के लिए उड़ान भरेगी। लेकिन उससे पहले बांग्लादेश और पाकिस्तान के खिलाफ वो लिमिटेड ओवर सीरीज खेलकर वर्ल्ड कप की तैयारियों को और मजबूत करेगी।

आईपीएल की लगभग सभी टीमों में इंग्लैंड के महत्वपूर्ण और बड़े खिलाड़ी खेलते हुए नजर आते है। जोस बटलर से लेकर कप्ताम इयोन मोर्गन तक अपनी-अपनी आईपीएल टीमों के नियमित हिस्से है। सैम कुरेन, मोईन अली, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, जैसन रॉय, क्रिस वोक्स, डेविड मलान के अलावा और भी खिलाड़ी आईपीएल में अपनी धाक जमा कर रखते है। कुल मिलाकर इंग्लैंड के ऐसे 11-12 खिलाड़ी है जो आईपीएल में खेलते हुए नजर आते है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments